वार्षिक राशिफल 2018 विस्तार में – सिंह राशि

वार्षिक राशिफल 2018 विस्तार में – सिंह राशि

1 जनवरी 2018 – फरवरी 25, 2018

यह राहु द्वारा शासित एक अवधि है आपका राहु घर नंबर 12 में है

इस अवधि में जगह में परिवर्तन और नौकरी में बदलाव के द्वारा चिह्नित किया गया है। आप मानसिक चिंता के कारण भुगतना होगा आपको मन की शांति नहीं होगी। परिवार के सदस्य का रवैया काफी अलग होगा बड़ा निवेश करने के लिए मत जाओ, क्योंकि आपकी उम्मीदों के मुताबिक चीजें बदल नहीं सकतीं आपके मित्र और सहयोगी अपने वादे न रखें दुष्ट मित्रों से सावधान रहें क्योंकि आपकी प्रतिष्ठा उनके खाते में भुगतने के लिए की जा सकती है। परिवार के स्वास्थ्य की देखभाल करें क्योंकि उनके स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। इसलिए अब एक यात्रा की योजना नहीं है। शारीरिक बीमारियां भी संभव है।

25 फरवरी, 2018 – 15 अप्रैल, 2018

यह बृहस्पति द्वारा शासित एक अवधि है आपका बृहस्पति घर नंबर 3 में है

आपकी सामग्री की जरूरतों को पूरा करने में अधिक निजी सुरक्षा बनाने में आपकी मदद करने के लिए दूसरों से एक मजबूत प्रभाव होगा। धन निश्चित रूप से आपके रास्ते आ जाएगा और आपके निजी विश्वासों, सपने और दर्शन को बहुत प्रभावित करेगा। आप सरकार और उच्च अधिकारियों द्वारा आपके गुणों की मान्यता प्राप्त करेंगे।

। आपके पास एक अनुकूल प्रकृति है, और विभिन्न सामाजिक दृश्यों के समूह की गतिशीलता का आनंद लेते हुए बहुत सहज महसूस करते हैं; आप स्वास्थ्य बीमारी के कारण थोड़ा परेशान हो सकते हैं बाह्य परिवर्तन बाहरी परिवर्तनों की तुलना में कहीं अधिक आकर्षक है।

15 अप्रैल, 2018 – 12 जून, 2018

यह शनि की शासित समय है आपका शनि घर नंबर 5 में है।

नौकरी के मामले अधिकतर औसत से कम होंगे और पूरी तरह से संतोषजनक नहीं होंगे। कार्यकाल इस अवधि के दौरान परेशान और दबाव में रहेगा। जोखिम लेने की प्रवृत्ति पूरी तरह से रोक दी जानी चाहिए। आपको इस अवधि के दौरान प्रमुख गतिविधि से बचना चाहिए। अगर एक पेशेवर के रूप में काम करना, इस साल बाधा और कुछ चुनौतियों का अनुभव होगा अनिश्चितता और कुछ भ्रम हो जाएगा। आपको अपने स्वयं के लोगों से पूर्ण समर्थन नहीं होगा आपके खिलाफ कुछ कानूनी कार्रवाई की संभावना भी है। आपके प्रियजनों का स्वास्थ्य आपके लिए चिंता पैदा कर सकता है इस अवधि के दौरान संतान में समस्या होगी। आपको इस समय के दौरान कम प्रोफ़ाइल रखना और परिवर्तनों से बचने चाहिए।

12 जून, 2018 – अगस्त 02, 2018

यह बुध का शासक है आपका बुध घर नंबर 4 में है

इस अवधि के दौरान संपत्ति के लेनदेन से अच्छा लाभ हो सकता है। वित्तीय विवादों को आपके पक्ष में तय किया जा सकता है आप आय के नए स्रोतों को पहचान सकेंगे लंबे समय से प्रतीक्षित वेतन वृद्धि को अमल में लाना होगा। व्यावसायिक यात्रा सफल और उत्पादक होगी। इस अवधि का सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि आप उस सम्मान के स्तर में सकारात्मक वृद्धि का अनुभव कर सकते हैं जिसे आप आनंद लेते हैं – जो भी जीवन में आपका स्टेशन हो। आप विलासिता पर खर्च करने और एक नया वाहन खरीदने के इच्छुक होंगे।

अगस्त 02, 2018 – 24 अगस्त, 2018

यह केतु द्वारा शासित एक अवधि है। आपका केतु घर नंबर 6 में है।

भागीदारी इस वर्ष आपके लिए पेशेवर और व्यक्तिगत क्षेत्र दोनों में अच्छा है। हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उस भारी, जीवन-परिवर्तनकारी अनुभव को इतने लंबे समय तक इंतजार कर रहे थे। संचार और वार्ता आपके लिए क्लिक करेंगे और नए अवसरों को लाएंगे। आप उदार और लोगों की मदद करेंगे व्यवसाय / नौकरी आदि के बारे में अक्सर यात्राएं होंगी जो आपके लिए शुभकामनाएं लाएगी। यदि नियोजित होता है तो सेवा शर्तों में सुधार होगा।

24 अगस्त 2018 – 23 अक्टूबर, 2018

यह एक वीनस द्वारा शासित अवधि है आपका वीनस घर नंबर 5 में है। किसी तरह, समय और भाग्य आप पर रोशनी डाल देंगे, और आपकी गतिविधियों। यह उच्च समय है कि आपको अपने प्रयासों का श्रेय दिया जाता है और अन्य आप को पहचानते हैं और आप पर विचार करते हैं। आप अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने और अपने माता-पिता, भाई-बहन और रिश्तेदारों के साथ उसी निकटता को बनाए रखने में सक्षम होंगे। आप संचार के माध्यम से समाचार का एक बहुत अच्छा टुकड़ा प्राप्त कर सकते हैं गति को बनाए रखें और अपनी क्षमताओं में विश्वास करें, वर्ष आपको पूरी तरह से नई स्थिति में देखेगा। एक लंबी दूरी की यात्रा फायदेमंद होगी। इस अवधि के दौरान आप एक कुलीन जीवन जीएंगे।

23 अक्टूबर, 2018 – 11 नवंबर, 2018

यह सूर्य की शासित अवधि है। आपका सूर्य घर नंबर 5 में है आप जीवन के प्रति उत्साही होंगे। आप साहसी रहेंगे और हिंसक क्रोध करेंगे। मानसिक नियंत्रण और भेदभाव की कमी होगी जनता के साथ आपकी लोकप्रियता कम हो जाएगी और विवादों के कारण परेशानी हो सकती है। प्रेम और रोमांस के लिए यह अवधि प्रतिकूल है। बच्चों और जीवन साथी को बीमार स्वास्थ्य से पीड़ित हो सकता है लाभात्मक पहलुओं के मामले में, इस अवधि के परिणामस्वरूप बच्चे के जन्म और उच्च अधिकारियों से लाभ हो सकता है।

11 नवंबर, 2018 – 11 दिसंबर, 2018

यह एक समय चंद्रमा द्वारा शासित है आपका चंद्रमा घर नंबर 11 में है

यह आपके लिए वित्तीय स्थिरता की अवधि है इस अवधि के दौरान आप अपनी उम्मीदों और महत्वाकांक्षाओं पर काम कर सकते हैं और उन्हें बेहतर आकार दे सकते हैं। यह प्रेम और रोमांस के लिए एक अनुकूल समय है आप नई दोस्ती विकसित करेंगे, जो बहुत पुरस्कृत और उपयोगी होगा। आप सीखा लोगों से सम्मान और सम्मान प्राप्त करेंगे और विपरीत सेक्स के साथ काफी लोकप्रिय होंगे। लंबी दूरी की यात्रा भी संकेत दिया है।

11 दिसंबर, 2018 – जनवरी 01,2019

यह एक मंगल ग्रह से शासित अवधि है। आपका मंगल घर नंबर 3 में है

मानसिक रूप से मानसिक रूप से आप इस अवधि के दौरान बहुत साहसी होंगे। यह आपके रिश्तेदारों के लिए एक अच्छा चरण है, खासकर आपके भाई बढ़ेंगे। अपने कैरियर जीवन में प्रयासों के लिए जाओ क्योंकि सफलता का आश्वासन दिया गया है। भौतिक चीज़ों का लाभ भी संकेत मिलता है अपने दुश्मनों को आप से आगे नहीं बढ़ पाएं आपकी वांछित इस अवधि के दौरान पूरी की जाएगी। आप एक विजेता के रूप में बाहर आ जाएगा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here