मासिक राशिफल फरवरी 2019

फरवरी 2019 राशिफल: जानिए आपकी जॉब और बिजनेस के लिए कैसा रहेगा महीना ? कैसी रहेगी आपकी आर्थिक स्थिति? लव लाइफ, प्रॉपर्टी, करियर और हेल्थ के मामले में कब कैसा रहेगा आपका समय।
निजी कुंडली प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें
मासिक राशिफल फरवरी 2019

मेष (Arise) राशि फरवरी 2019 राशिफल

आपके लिए यह माह  अच्छा हो सकता है। गोचर कुंडली के लग्न भाव में चंद्रमा होने से आपको रूटीन कामों में फायदा मिल सकता है।  आपको शारीरिक तौर पर सावधान रहना चाहिए। इस माह में आपको  चोट लग लगने की सम्भावना  है। पैसे भी खर्च हो सकते हैं।

वृषभ (Taurus) राशि फरवरी 2019 राशिफल

रोजमर्रा का कामकाज निपटाने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश करनी होगी। अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखें। उम्मीदों और क्षमताओं में थोड़ा संतुलन रखें। अपने समय और धैर्य का पूरा इस्तेमाल करें। इस माह  इसकी जरूरत होगी।पारिवारिक सुख-शांति में कमी आ सकती है। स्वार्थी लोग काम बिगाड़ सकते हैं। फालतू खर्चा भी हो सकता है। किसी कार्यक्रम में लापरवाही न करें।

मिथुन (Gemini) राशि फरवरी 2019 राशिफल

पैसा कमाने की कोशिश में सफलता मिल सकती है। कोई पार्ट टाइम काम भी आपको मिल सकता है। एक्स्ट्रा काम में किसी की मदद मिल सकती है।मनमर्जी के काम करने की कोशिश करेंगे तो तनाव हो सकता है। धन हानि के भी योग हैं। नजदीकी संबंधों में सावधानी रखें।

कर्क (Cancer) राशि फरवरी 2019 राशिफल

यह माह अच्छा है। अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करेंगे तो फायदा फायदा होगा। ऑफिस में विपरीत लिंग के लोगों के साथ बातचीत कुछ ज्यादा हो सकती है। ऐसे लोगों से मदद मिलने के भी योग हैं !

सिंह (Leo) राशि फरवरी 2019 राशिफल

इस माह  ऐसे काम पूरे हो सकते हैं, जिनके बारे में आप पिछले कुछ दिनों से प्लानिंग कर रहे हैं। लंबे समय से अधूरी इच्छाएं भी पूरी हो सकती हैं। अपनी कोशिशों में आप सफल हो सकते हैं। कुछ नया भी सीखने को मिलेगा।वाणी पर नियंत्रण न रखा, तो बातचीत में कोई गलतफहमी हो सकती है। ये गलतफहमी नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों के लिए बड़ी परेशानी वाली साबित हो सकती है।

कन्या (Virgo) राशि फरवरी 2019 राशिफल

इस माह  बहुत से काम आसानी से पूरे हो सकते हैं और आपका अच्छा असर लोगों पर हो सकता है। जो काम और बातें अटक रही हैं, उनके लिए कोई बीच का रास्ता भी निकल सकता है।ग्रह-स्थिति के कारण आपके पारिवारिक और कामकाजी जीवन में थोड़ा टकराव भी होने की संभावना बन रही है। तनाव के कारण आपके लिए ये तय करना मुश्किल हो सकता है कि क्या करें और क्या नहीं!

तुला (Libra) राशि फरवरी 2019 राशिफल

इस माह बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है। उन मामलों को टाल दें, जिनको निपटाने में आप परेशान हो रहे हैं। किसी नजदीकी दोस्त से मुलाकात होने पर आपको संतोष रहेगा। आपका कॉन्फिडेंस भी वापस आएगा।पैसों से जुड़े मामलों पर, बजट और खर्चे को लेकर मतभेद होने के योग बन रहे हैं। परिवार में आर्थिक मामलों पर कुछ बहस भी हो सकती है।

वृश्चिक (Scorpio) राशि फरवरी 2019 राशिफल

यह माह  आपके लिए सामान्य रहेगा। परेशानी में खुद को संभाल लें।विवाद के मामलों से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। कुछ विवादों में समझौते भी हो सकते हैं।घर की उलझनों के कारण काम पर ध्यान देने में समस्या हो सकती है। रिश्तों के पुराने अनसुलझे मामले आपके सामने आएंगे।

धनु (Sagittarius) राशि फरवरी 2019 राशिफल

इस माह  धनु राशि के लोग अपने हालात को बदलने की कोशिश कर सकते हैं। हिम्मत से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। अच्छे व्यवहार के कारण कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। आपकी ही कुछ बातों में टकराव और तनाव होने के योग बन रहे हैं। बच्चों या परिवार के सदस्यों पर अपनी झुंझलाहट निकालने से बचें।

मकर (Capricorn) राशि फरवरी 2019 राशिफल

इस माह  आप किसी सामूहिक या सार्वजनिक कामकाज में भी शामिल हो सकते हैं। ऑफिस में अपने नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे तो सफल हो सकते हैं।रिश्तों में बड़े बदलाव होने की संभावना है। बिजनेस का कोई भी बड़ा फैसला न करें। किसी भी काम में अति करने से बचें।

कुम्भ (Aquarius) राशि फरवरी 2019 राशिफल

इस माह  अपनी राय और बातों से आप ज्यादातर लोगों पर प्रभाव जमा सकते हैं।आपके सोचने के तरीके में भी बदलाव के योग हैं। दोस्तों से समय पर मदद मिल सकती है। घर परिवार के काम निपटाने में भी मन लगेगा। आपकी कुछ बातें सार्वजनिक भी हो सकती है। आपका पैसा न चाहते हुए भी कहीं फंस सकता है। परिवार में थोड़ी अशांति हो सकती है।

मीन (Pisces) राशि फरवरी 2019 राशिफल

इस माह  रोजमर्रा के कामों में किस्मत का साथ मिल सकता है। गोचर कुंडलीसे ज्यादातर मामलों में आपके लिए दिन अच्छा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के खास काम पूरे हो सकते हैं।विवाद के मामले टाल दें। आर्थिक तंगी के कारण कॉन्फिडेंस भी डगमगा सकता है। किसी पर डिपेंड होने से बचें।
पूर्ण विवरण के लिये, यहां क्लिक करे – Rgyan Horoscope

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here