लव राशिफल 01 अगस्‍त : आज बढ़ी दूरियां कराएंगी प्‍यार का अहसास, देखें आज और क्‍या है खास

love rashifal

क‍िसी ने ठीक ही कहा है दूरियां प्रेम को घटाती नहीं बल्कि और बढ़ा देती हैं। लेक‍िन अगर यह दूरी नाराजगी के चलते है तो भी समझ लें क‍ि आज आपको अपने प्‍यार का अहसास होगा और दूरियां खत्‍म हो जाएंगी। तो आइए एस्‍ट्रॉलजर चंद्रप्रभा से जानते हैं क‍ि कैसी रहेगी आपकी लवलाइफ?

मेष राशि: प्रेम संबंधों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहने वाला है। आधे दिन तक आप दोनों बेहद खुश नजर आते हैं। लेकिन एक मामूली बात पर अच्छी-खासी बहस छिड़ने के योग बन रहे हैं। उसके बाद का दिन आपके लिए जरा भी अनुकूल नहीं कहा जा सकता।

वृष राशि: प्रेमी जीवन की अगर आज बात की जाए तब आप जो भी वादा प्रेमी से करें उस पर अमल भी करें और अपने वादे से मुकरें नहीं। आप अपने फैसलों के लिए मित्रों की सलाह पर निर्भर रहने की बजाय अपने दिमाग से काम लें क्योंकि आप बेहतर सोचेगें।

मिथुन राशि: आप दोनों के मध्य कुछ मुद्दे उभर सकते हैं जिन्हें सुलझाना आपके लिए जरुरी है। आप हवाई किले ज्यादा बनाते हैं अथवा सोचते बहुत हैं लेकिन सिर्फ सोचने या प्लान करने से कुछ हल नहीं होगा। आपको तर्क की कसौटी पर चीजों को संवारना होगा।

कर्क राशि: आज बहुत कुछ घटने वाला हो सकता है जिसे आप चाहकर भी रोक नहीं पाएंगे। लेकिन आपको घबराने या परेशान होने की जरुरत नहीं है। आप चीजों को तुरंत ठीक करने की कोशिश नहीं करें। थोड़ा समय दें और उचित समय पर सब ठीक हो जाएगा।

सिंह राशि: प्रेमी जीवन में आप खुद को अकेला महसूस कर सकते हैं क्योंकि प्रेमी से अनबन होने की संभावना बन रही है। अपने प्रेम पथ पर प्रेमी के अलावा आप अन्य लोगों से बात करने का प्रयास कर सकते हैं। आपकी ओर से यह एक गलत प्रयास होगा।

कन्या राशि: वादे करते समय आप दोनों भावनाओं में बहकर बहुत कुछ कह तो गये हैं। लेकिन आज जब उन्हें पूरा करने का समय आया है तब आप कदम पीछे करने का प्रयास कर सकते हैं। चांद-तारे तोड़ने का वादा तभी करना चाहिए जब उन्हें निभाया जा सके।

तुला राशि: आप गॉसिप में माहिर हैंं लेकिन हर किसी के सामने अपनी इस कला का प्रदर्शन नहीं करें। अन्यथा आपकी इस बात से नाराज होकर कोई आपकी लव-लाइफ में परेशानियां उत्पन्न कर सकता है। आपके मुंह से निकली बात कुछ ओर होगी लेकिन आखिरी व्यक्ति तक कुछ ओर ही हो जाएगी।

वृश्चिक राशि: प्रेमी जीवन में कुछ असहज महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप एक बात को कई बार प्रेमी से कहने का प्रयास करेंगे। लेकिन वह सुनेगा ही नहीं। प्रेमी की यह बात आपको नागवार लगेगी और आपका मूड दिनभर खराब रहेगा।

धनु राशि: प्रेम संबंधों को लेकर आज आप काफी खुश रहेंगे। आज आपके बीच की दूरियां खत्‍म होंगी। आपको एक-दूसरे के प्रत‍ि अपने प्रेम का अहसास होगा। आप दोनों ही जल्‍दी से जल्‍दी अपनी गलतफहम‍ियों को दूर करना चाहेंगे। ध्‍यान रखें कभी-कभी दूर‍ियां भी प्‍यार को बढ़ाने वाली होती हैं।

मकर राशि: प्यार के ऊपर से आज आपका विश्वास डगमगा सकता है। आप प्रेमी की ओर से मुंह मोड़कर आगे बढ़ने का सोच सकते हैं। आपके बाहरी शांत रुप को देखकर प्रेमी समझ ही नहीं पाएगा कि आपके भीतर कितनी ज्यादा हलचल मची हुई है।

कुंभ राशि: प्रेम संबंधों को लेकर आपका व्यवहार सम रह सकता है। आप बहुत ज्यादा बातचीत करने के मूड में नहीं होगें। ऎसे में आपको मोबाइल को फ्लाइट मोड पर रखना चाहिए ताकि प्रेमी आप तक पहुंच ना पाए और आप पूरी तरह से एकांतवास कर सकें।

मीन राशि: प्रेम संबंध कोई बच्चों का खेल नहीं है जिसे जब चाहा खेला और जब खिलौने से मन भर जाए तब तोड़ दिया। प्रेम संबंधों को लेकर अगर आप गंभीर नहीं हैं तब आपको इनसे बाहर निकल जाना चाहिए। ऎसे में किसी का दिल दु:खाना ठीक नहीं है।