लव राशिफल 2 अगस्‍त: आज प्‍यार के मामले में इन राशियों को होने जा रहा है खास फायदा

love rashifal

प्‍यार के मामले में आज मिथुन राशि के जातक पार्टनर के साथ रूठने मनाने का खेल खेल सकते हैं। आपकी लव लाइफ में आज क्‍या-क्‍या होने वाला है, जानिए ऐस्‍ट्रॉलजर चंद्रप्रभा से

मेष राशि
प्रेम संबंधों को लेकर दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है। मन आपका उचाट सा रहेगा और प्रेमी जीवन भी बहुत अधिक सुखमय नहीं कहा जा सकता है। संबंधों में दरार आने की आशंका बन रही है जो आपके रिलेशन में ब्रेक भी ला सकती है।

वृष राशि
प्रेमी जीवन में भूचाल-सा आने वाला होगा जिसे आप बिलकुल भी झेल नहीं पाएंगे। किसी तीसरे की वजह से आपके प्रेम संबंध बहुत ज्यादा कड़वाहट से भर जाएंगे। अपने और प्रेमी के बीच में किसी अन्य व्यक्ति को बिलकुल भी प्रवेश न करने दें।

मिथुन राशि
प्रेमी जीवन में आप एक नई शुरुआत करने की सोच सकते हैं। प्रेमी अगर रूठा हुआ है तब आप उसे मनाने की कोशिश कर सकते हैं। जैसे ही प्रेमी एक कदम उठाने की सोचता है आपको तुरंत अपना कदम आगे बढ़ा देना चाहिए।

कर्क राशि
प्रेम और प्रफेशन को अलग-अलग रखकर चलें। किसी एक के दबाव की वजह से दूसरे काम में रुकावट नहीं आनी चाहिए। आप कुछ बातों को स्पष्ट करना चाहेंगे लेकिन समय के अभाव में कर नहीं पाएंगे। इस कारण एक कोल्ड वार सा माहौल बन सकता है।

सिंह राशि
प्रेमी आपसे कुछ आर्थिक सहायता की मांग कर सकता है या आप उसकी स्थिति समझकर आर्थिक सहायता कर सकते हैं। आज आप दोनों प्रेम संबंधों को विवाह में बदलने की बात भी कर सकते हैं। प्रेमी जीवन बहारें छाई रहने के योग बनते हैं।

कन्या राशि
प्रेमी जीवन में आप खुद को अटका हुआ महसूस कर सकते हैं। जहां से आप खुद को छटपटाता हुआ सा पाएंगे। आप चीजों को ठीक कर सकते हैं लेकिन लगता है जैसे आपको कोई चीज रोकने की कोशिश कर रही है, जिसकी वजह से आप चुप हैं।

तुला राशि
प्रेमी जीवन में आप एक साहसिक कदम उठा सकते हैं जो जोखिमों से भरा होगा। लव-लाइफ को लेकर आपकी सोच बहुत ही सकारात्मक रहती है इसलिए आप इस जोखिम को उठाने का दुस्साहस भी कर पाएंगे। जो भी कदम उठाएं फिर पीछे मुड़कर न देखें।

वृश्चिक राशि
आप दोनों के बीच कुछ दूरियां आ रही हैं, इन्हें समय रहते पाटना बहुत जरुरी है अन्यथा वह दिन दूर नहीं जब आप दोनों परस्पर बात करने को भी तरस सकते हैं। आप पहले से ही कुछ प्लान करके रखें ताकि किसी तरह की खाई ना आने पाए।

धनु राशि
आप चीजों को बैलेंस करने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन वो हाथ से फिसलती नजर आएंगी। आप तराजू का एक पलड़ा ठीक करेंगे। तब दूसरा भारी हो जाएगा और अगर दूसरे को ठीक करते हैं तब पहले वाला असंतुलित हो जाएगा।

मकर राशि
आपके भीतर प्रेमी के प्रति बहुत सारी भावनाएं उमड़-घुमड़ रही होगी लेकिन आज आप प्रेमी का मूड देखना चाहेंगे कि आपसे बात किए बगैर कैसा रहता है। जानबूझकर अपनी भावनाओं को आप अनदेखा करेंगे। इसमें मन आपका भी व्याकुल ही रहेगा।

कुंभ राशि
प्रेमी जीवन को लेकर आप चिंताओं से भरे रह सकते हैं। भविष्य की योजनाओं को लेकर आपका मन भारी व उदास रहेगा। आपके मन को ठीक करने में या आपको सांत्वना देने के लिए आपका प्रेमी ढाल बनकर आपके सामने आ खड़ा होगा।

मीन राशि
प्रेमी जीवन में अगर किसी तरह की दिक्कत अथवा परेशानी आप महसूस कर रहे हैं या ऐसी कोई बात है जिसे आप सुलझाने की कोशिश में हैं तब आपको किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सहायता लेनी चाहिए क्योंकि आपका दिमाग आज काम नहीं करेगा।