लव राशिफल 29 जून: प्यार के मामले में मिल सकते हैं शुभ सकेंत, आइये जानते हैं किन-किन राशियों को मिल रहें हैं सकेंत

love rashifal

आपकी लव लाइफ के मामले में आज क्‍या कह रहे हैं आपके सितारे। सोमवार को किन राशि के लोगों को प्‍यार के मामले में होगा लाभ। किसके जीवन में घुलेगी रोमांस की मिठास, जानिए ऐस्‍ट्रॉलजर चंद्रप्रभा से…

मेष राशि: आज के ग्रह नक्षत्र कहते हैं कि आप मन को पक्का करें की रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना है या नहीं बढ़ाना। अगर आगे बढ़ाना है तब आप दोनों पहले तय करें की कैसे लव-लाइफ की जरूरतों को आप मिलकर पूरा कर सकते हैं जिससे कोई बाधा आने ना पाए।

वृष राशि: प्रेम संबंधों में आप कुछ परिवर्तन कर सकते हैं। हर समय प्रेम, मोहब्बत और प्यार की बातें करते रहने से हटकर आप किताबों, स्थानों तथा कुछ बौद्धिक बातों को अपने संबंधों में जगह देना चाहेंगे। इससे आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे।

मिथुन राशि: प्रेमी जीवन को लेकर आपने जो भी सपने देखें होगें उनके सच होने का समय अब आ ही गया है। इन्हें सच में बदलने के लिए आप तो तैयार थे ही अब प्रेमी भी राजी हो जाएगा। प्रेमी का साथ मिलते ही जैसे आपको पंख लग जाएंगे।

कर्क राशि: आज के सितारे कहते हैं कि आप लापरवाही में कोई ऐसा कदम उठा सकते हैं जिसे बुद्धिमत्तापूर्ण नहीं कहा जा सकता है। ऐसी बातों से आपको बचना चाहिए और सोच समझकर ही आगे बढ़ना चाहिए। लव-लाइफ हमेशा रोमांचक नहीं होती है।

सिंह राशि: ईमानदारी तथा वफादारी के साथ आप संबंधों में स्थिरता लाने का प्रयास आज कर सकते हैं क्योंकि आप इन्हें बहुत मजबूत आधार प्रदान करना चाहते हैं। आप दोनों लव रिलेशन में ऐसे जीना चाहते हैं जैसे सपनों की दुनिया में जी रहे हों।

कन्या राशि: आज की ग्रह स्थिति प्रेम संबंधों में कुछ भी रोमांचक अथवा रोमांटिक चीजें होने का संकेत नहीं दे रही हैं क्योंकि आज कोई भी फैसला दिल की ना सुनकर दिमाग से लेना चाहेंगे, फिर भी प्रेम संबंधो को लेकर दिन खराब नहीं कहा जा सकता।

तुला राशि: प्रेम संबंधों में कुछ हलचल होने के योग बन रहे हैं, जिन्हें आप नकारात्मक रूप में ले जा सकते हैं। प्रेमी के प्यार पर आप शक-संदेह कर सकते हैं। आपको महसूस होगा की कहीं प्रेमी आपके साथ धोखा तो नही कर रहा है। आप पहले बात की सच्चाई तक जाएं।

वृश्चिक राशि: आपके नए स्थापित प्रेम संबंध अब अपनी जड़ें मजबूत बनाते नजर आ रहे हैं। प्रेम संबंधों के खिलने का दिन आ गया है। अभी तक का सबसे बढ़िया दिन प्रेमी जीवन का कहा जा सकता है। आप दोनों एक साथ खुश नजर आएंगे।

धनु राशि: प्रेम संबंधों को लेकर आज अत्यधिक सकारात्मक दिन कहा जा सकता है। अगर बहुत दिन से मिलन नहीं हुआ है या बातचीत नहीं हुई थी तब आज सेलिब्रेशन का दिन है। दु:ख-दर्द के जो बादल लव-लाइफ पर छाए हुए होगें वह छंट जाएंगे।

मकर राशि: आप दोनों के मध्य कुछ वैचारिक मतभेद होने की आशंका बन रही है। एक छोटी-सी बात बढ़ते-बढ़ते बहुत ज्यादा आगे तक पहुंचने के योग बन रहे हैं। अगर आपको लगता है कि इसे यहीं खत्म कर देना चाहिए तब आपको कुछ प्रयास जरूर करने चाहिए।

कुंभ राशि: प्रेम संबंध तभी चलते हैं जब आप दोनों उन्हें चलाने के लिए बराबर की साझेदारी करते हैं। एक व्यक्ति प्रयास करता रहे दूसरा हाथ पर हाथ धरे बैठा रहे तब संबंध अधर में ही लटक जाते हैं। इन्हें बोझ समझने से पहले सुधार कर लें।

मीन राशि: आप और आपका प्रेमी दोनों मिलकर संबंधों में वृद्धि के लिये प्रयास करेंगे। एक मजबूत, सुदृढ़ और प्यार भरे रिश्ते के लिए आप कब से सपने संजोकर बैठे थे, जो आज पूरे होने जा रहे हैं। कमिटमेंट लेने व देने का दौर चल सकता है।