लव राशिफल 3 जुलाई: इन राशियों के लोगों की प्‍यार के मामले में मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी…

love rashifal

आज मां लक्ष्‍मी का दिन, आइये जानते हैं प्‍यार के मामले में किन राशियों को होगी मां लक्ष्‍मी की कृपा….

मेष राशि: प्रेमी को लिए आज का दिन कुछ ज्यादा ख़ास नहीं। आज के दिन आपके अपने प्रेमी से कुछ कहासुनी हो कसती हैं इस कहासुनी से आप ना चाहते हुए भी बेकाबू हो सकते हैं। ऐसे में आप दोनों की लड़ाई हो सकती है। आपको ये बात बहुत अच्छे से समझनी चाहिए कि रिश्ते बहुत ही मुश्किल से बनते हैं। आपको आपने रिश्ते अपनी जिम्‍मेदारी से संभालना हैं।

वृष राशि: आज आपका आप अपने प्रेमी से बड़े ही हक के साथ झगड़ा कर सकते हैं और अपनी बात को सही साबित कर सकते है। आप दोनों मिलकर इस रिश्ते को एक काफी मजबूत बना लेंगे।

मिथुन राशि: जब आप बहुत ज्यादा एक-दूसरे से प्यार करने लगते है तो आप गोनो में किसी तरह के कोई मतभेद उत्पन्न नहीं हो रहे हों तब ऐसे में भी आप बहुत बोरियत महसूस कर सकते हैं। ऐसे में आप सुस्ती भरा माहौल महसूस कर सकते हैं।

कर्क राशि: प्यार में कुछ अलग करने का मन हो सकता है। शांत भाव से प्रेमी के साथ एकांत स्थान में रह कर बात करना ज्यादा अच्छा होगा। जहां कोई आप दोनों को रोकने-टोकने वाला न हो और आप प्यार के दो शब्द बोल पाएं।

सिंह राशि: प्रेमी जीवन को लेकर आप अपने मतों को बदलने का विचार कर सकते हैं ताकि लव-लाइफ में प्रेम की वृद्धि हो। इस संबंध को बदलने में प्रेमी भी खुले दिल से साथ देगा।

कन्या राशि: प्रेम संबंधों के मध्य यदि पैसे की बात आती है तब इसका अर्थ है कि आपके संबंध अभी भी कच्चे धागे की नाजुक डोर से बंधे हैं। माना प्यार से पेट नहीं भरता है लेकिन हर समय आप पैसों का राग भी नहीं अलाप सकते हैं।

तुला राशि: अगर प्रेम संबंध अभी हाल-फिलहाल में टूट गए हैं तब खुद को गम से बाहर निकालें और एक नई राह की तरफ कदम बढ़ाएं। आपके जीवन की एक नई शुरुआत होने का दिन है इसलिए उदासी के घेरे से बाहर निकलें और आगे बढ़ें।

वृश्चिक राशि: प्रेम संबंधों में आप रुकावट महसूस कर सकते हैं। आपको चीजें बिखरी हुई सी नजर आएंगी जिन्हें आप समेट नहीं पा रहे हैं। इसका अर्थ यह नहीं कि आप ब्रेक-अप की बात अपने मन में लाएं, क्योंकि बिखरे रिश्तों को समेटा भी जा सकता है।

धनु राशि: अगर आप रिलेशनशिप में हैं तब रोमांच व रोमांस का अभाव रहेगा। संबंधों के आकलन के लिए खुद को समय दें। कुल मिसा के आज आपका दिन बेहद खास होगा।

मकर राशि: प्रेम संबंधों के पनपने की बात करें तब उसके लिए आज का दिन बेहतर कहा जाएगा। जो प्रेम का बीज आपने बहुत पहले बोया था, उसका फल मिलने का समय आज हो सकता है।

कुंभ राशि: अगर आप नए रिलेशन की तलाश में हैं तब आपकी मुलाकात एक ईमानदार, सभ्य, स्वतंत्र व स्वच्छंद व्यक्ति से हो सकती है। अगर आप इसके साथ आगे बढ़ते हैं तब कभी इसकी लॉयल्टी पर संदेह न करें।

मीन राशि: आपके प्रेमी जीवन को दूसरों की नजरों से बचाकर रखना चाहेंगे। प्रेमी से आप सिर्फ विडियो कॉल पर ही बात करना पसंद करेंगे, क्योंकि आप अभी किसी तरह की भी यात्रा करने के मूड में बिल्‍कुल भी नहीं होंगे।