लव राशिफल 30 जून: आइये देखते हैं आज किस की लव लाइफ में होगा रोमांस…

love rashifal

मंगलवार का द‍िन क‍िसी की लवलाइफ गुड टर्न लेगी तो कुछ की लवलाइफ में थोड़ी उठापटक होगी। किसी को प्यार में सरप्राइज मिलेगा तो किसी थोड़ी समस्या हो सकती है तो आइए ऐस्‍ट्रॉलजर चंद्रप्रभा से जानते हैं क‍ि आज क‍िस राशि की लवलाइफ का गुड डे?

मेष राशि: प्रेमी जीवन की डगर आज कुछ टेढ़ी नजर आ रही है, पूरी तरह कुछ भी गलत नजर नहीं आ रहा है लेकिन कुछ सही भी चलने वाला नहीं है क्योंकि आप चीजों को बहुत ज्यादा उलट-पुलट कर देंगे। प्रेमी समझदारी दिखाते हुए चीजों को समेटने की कोशिश कर सकता है।

वृष राशि: प्रेम संबंध कठिन दौर से गुजर सकते हैं इसलिए आपको सचेत रहना चाहिए। चीजें इतनी बुरी तथा अजीब भी नहीं होंगी, जितना की आपकी नजरें उन्हें देखेंगी। अपने संबंधों को विकसित होते देखना चाहते हैं तब रूख को सकारात्मक रखें।

मिथुन राशि: प्रेम संबंधों की किसी बात को लेकर आप अफसोस महसूस कर सकते हैं। अगर आपको परेशानी या दु:ख है तब इस बारे में प्रेमी से बात करें कि आप क्या चाहते हैं। बिना बात किए एकदम से संबंधों पर विराम लगा देने से समस्या हल नहीं होंगी।

कर्क राशि: प्रेमी जीवन को सफल बनाने के लिए और मजबूती प्रदान करने के लिए आपने जो भी प्लान बनाए होंगे। वह पानी की तरह बह जाएंगे। संबंधों को मजबूत बनाने के लिए इन्हें प्यार व दुलार से सहलाने की आवश्यकता है, इसलिए प्यार की बरसात करें।

सिंह राशि: प्रेमी जीवन को लेकर आपके व्यवहार में दोहरापन देखा जा सकता है। एक ओर जहां आप अत्यधिक भावुक होंगे और प्रेमी पर सारा प्यार एक ही दिन में लुटाने को तत्पर रहेंगे। वहीं दूसरी ओर आपके स्वभाव में कठोरता भी व्याप्त रहेगी।

कन्या राशि: आप दोनों मिलकर प्रेमी जीवन को कामयाब बनाने का सोचते हैं तब कुछ सफलता हाथ लग जाएगी लेकिन फिर वापस नहीं आना है आपको। अपने शब्दों पर ध्यान दें और कुछ भी नकारात्मक प्रेम के भीतर नहीं आने दें। संबंधों को उपचार की जरूरत है अभी।

तुला राशि: आज की ग्रह स्थिति कहती है कि अपनी कुछ आदतों में सुधार अवश्य करें अन्यथा लव-लाइफ को लेकर खतरे की घंटी बज सकती है। लव रिलेशन को आप दोनों ने मिलकर एक रूटीन में बांधकर रख दिया है तब इस रूटीन से बाहर निकलें।

वृश्चिक राशि: प्रेमी से मिलने का प्लान बन सकता है लेकिन सारे सेफ्टी नियमों का पालन करते हुए ही आप घर से बाहर निकलें। प्रेमी से मिलने क बाद आप उसका व्यवहार देखकर आश्चर्यचकित हो सकते हैं क्योंकि प्रेमी ने आपके लिए कुछ जबर्दस्त प्लान कर रखा होगा।

धनु राशि: प्रेम संबंधों को विकसित करने का एक नया आईडिया आज आपके मस्तिष्क में अचानक से कौंध सकता है। प्रेमी जीवन में आईडिया लागू करने से बेहतर है कि आप पूर्ण रूप से और बिलकुल खुद को एक-दूसरे को समर्पित कर दें।

मकर राशि: दिल से भी गहरी भावनाओं को व्यक्त करने का मन चाहेगा लेकिन पता नहीं क्यूं आपके कदम ठिठक जाएंगे। एक साथ मन में बहुत से विचारों का आना-जाना लगा रहेगा। प्रेम संबंध अभी जिस बहाव से बह रहे हैं, उन्हें प्राकृतिक रूप से ऐसे ही बहने दें।

कुंभ राशि: प्रेमी जीवन में इस समय आप एक अच्छे मोड़ पर खड़े हैं जहां चारों ओर आपको बहार ही नजर आएगी। इस बहार वाले मौसम का पूरी तरह से लुत्फ उठाएं और वातावरण को खुशनुमा व मदमस्त बना देंष शाम को रंगीन बनाने में कोई कसर बाकी न रहने पाए।

मीन राशि: जहां तक प्रेम संबंधों का सवाल है आपको इन्हें जीवंत करने की आवश्यकता है। इसके लिए आप दोनों को एक-एक कदम आगे बढ़ाना होगा ताकि नजदीकियां कुछ ओर बढ़ें। प्रेमी इस कदम को आगे बढ़ाने को लेकर भ्रम में रह सकता है कि क्या करें।