लव राशिफल 4 जुलाई : आज शनिवार के दिन इन राशियों के ड्रीम होंगे पूरे…

love rashifal

प्‍यार के मामले में महीने के पहले शनिवार को क्‍या कह रहे हैं आपके सितारे। किन राशि के लोगों को प्‍यार के मामले में होगा लाभ। किसके जीवन में घुलेगी रोमांस की मिठास…

मेष राशि: आप दोनों भावनात्मक रूप से कमजोर पड़ सकते हैं या ये कहें कि आप दोनों दूरद्रष्टा नहीं हैं जो चीजों को स्पष्ट रूप से देखने की क्षमता नहीं रखते हैं। आप दोनों के मध्य अड़चनें पैदा हो रही हैं जो आपको मिलने से और करीब आने से रोकती हैं।

वृष राशि: प्रेमी जीवन को लेकर आप गंभीर निर्णय लेने के मूड में होंगे, जिनसे आपके जीवन में एक क्रांति आने की संभावना बनेगी। अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए आप दोनों लव-रिलेशन को लेकर सुनहरे भविष्य का निर्माण करेंगे।

मिथुन राशि: जिंदगी जीने का नाम है और आप इसे अपने लवर के साथ आज जी भरकर जीना चाहेंगे। प्रेमी के साथ मस्ती भरा समय बिताना चाहेंगे और चिल्ला-चिल्लाकर अपनी बात को व्यक्त करने का मन कर सकता है। सारे जहां का प्यार एक ही झटके में लुटाने का मन करेगा।

कर्क राशि:आज एक स्पेशल व्यक्ति के साथ आपका स्पेशल बॉन्ड हो सकता है। उसके साथ आप अपने विचार और आदर्शों को शेयर करना चाहेंगे। मन बाग-बाग हो जाएगा और मयूर की तरह नाचना चाहेगा। आपका ड्रीम पूरा जो होने वाला होगा।

सिंह राशि: दो नावों की सवारी करना खतरे से खाली नहीं होगा इसलिए आप दो लव-लाइफ एक साथ नहीं चला सकते हैं। ऐसे में आप किसी के साथ भी पूरी तरह से न्याय नहीं कर पाएंगे। आज आपको फैसला कर लेना चाहिए कि आपको किसके साथ जाना है।

कन्या राशि: प्रेम संबंधों को लेकर दिन रूखा-रूखा सा कहा जा सकता है। इस रुखेपन को दूर करने के लिए आप दोनों को अपनी भावनाओं को उत्तेजित करने की आवश्यकता है। दोस्तों के साथ मिलकर एक पार्टी का आयोजन करें जहां आप दोनों भी शामिल रहें।

तुला राशि: प्रेमी जीवन को आप एक चैलेंज के रूप में ले सकते हैं कि कैसे इनमें ज्यादा से ज्यादा सुधार किया जाए और एक प्यार भरा रिश्ता आगे बढ़ाया जाए। इसी प्लानिंग के साथ आप कुछ नए रास्ते खोजेंगे। इन रास्तों पर चलने के लिए तैयार रहना होगा।

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है। जरा-जरा सी बात को लेकर आप दोनों में बहुत ज्यादा खींचतान के योग बन रहे हैं। आपके स्वभाव तथा हाव-भाव से आपका चिड़चिड़ापन साफ झलकता नजर आएगा।

धनु राशि: आप दोनों अपने प्रेमी जीवन को शादी में बदलने का विचार कर सकते हैं लेकिन प्रेमी पूरी तरह से शायद आश्वस्त ना हो कि इस दिशा में कदम बढ़ाना चाहिए या नहीं। प्रेमी की दुविधा दूर करना आपका कर्त्तव्य है इसलिए आप उसे पूर्ण रूप से विश्वास दिलाएं।

मकर राशि: आप दोनों ने जो भी गलतियां अभी तक की हैं उन गलतियों से आप दोनों को बहुत कुछ सीख लेनी चाहिए ताकि भविष्य में कभी आप उन्हें दुबारा ना दोहराएं। पिछली बातों को भुलाकर ही आप एक अच्छे संबंध में बंध सकते हैं।

कुंभ राशि: आप शांत रहकर और चिंतन-मनन के बाद ही संबंधों में आगे बढ़ना चाहेंगे लेकिन प्रेमी आज घोड़े पर सवार नजर आएगा। उसे लव-लाइफ को आगे बढ़ाने की बहुत जल्दी हो सकती है जबकि आप “सहज पके सो मीठा होय” की तर्ज पर अड़े रह सकते हैं।

मीन राशि: लव-रिलेशन को लेकर आप बहुत सारी प्लानिंग्स कर सकते हैं। भविष्य का निर्माण कैसे किया जाए और कौन-सी दिशा में आगे बढ़ा जाए आदि बातों पर विचार किया जा सकता है। आपके प्रेम की कोंपले फूट चुकी हैं जो अब बेल बनकर बढ़ेंगी।