लव राशिफल 9 जुलाई: आज प्‍यार में इन राशियों को मिलेगी खुशखबरी

love rashifal

प्‍यार के मामले में आज कौन करेगा प्रेमी से खुलकर बात। इससे उनके बीच समस्‍याओं का हल निकल सकता है। रोमांस के मामले में कैसा बीतेगा आप आपका दिन…

मेष राशि
प्रेम संबंधों की बात करें तब आज आप अपने करियर तथा फ्यूचर को लेकर बहुत परेशान हो सकते हैं। साथ ही मूड खराब होने की स्थिति में आपके मुंह से प्यार के दो शब्द भी नहीं निकल पाएंगे और दिखावा आप कर नहीं सकते।

वृष राशि
लव-रिलेशन में आज कुछ नई बातें निकल कर सामने आ सकती हैं। बहुत दिनों के बाद आप दोनों खुलकर बातें करने वाले होंगे। एक नई राह पर चलने का दिन भी हो सकता है। जिस पर आप दोनों कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ेंगे।

मिथुन राशि
जिन बातों का कोई अर्थ नहीं है, उन बातो से आप दूर ही रहें। फिजूल की बातों को तवज्जो देने से मन ही खराब होगा। प्रेम संबंधों को प्रेम से भरने का प्रयास करें। किसी बाहरी व्यक्ति की वजह से आज आप अपना दिन न खराब करें।

कर्क राशि
प्रेमी जीवन में चारों ओर आपको बहार ही बहार नजर आएगी। प्रेमी की एनर्जी पहले से काफी अधिक दिखाई देगी। प्रेम संबंधों के बारे में आप घर के किसी सदस्य से बात करने की सोच सकते हैं।

सिंह राशि
प्रेमी जीवन को लेकर दिल-दिमाग कुछ भ्रमित रह सकता है। अभी वर्तमान परिस्थितियां मन को परेशान करने वाली हो सकती हैं। प्रेम संबंधों को लेकर आप कुछ बाधाएं महसूस कर सकते हैं।

कन्या राशि
प्रेमी जीवन के समुद्र में जो हलचल मची हुई थी उसके कुछ शांत होने के आसार आज नजर आते हैं। लहरों के शांत होने के बाद ही आप अपनी प्रेम रूपी नैया को अब खेते हुए किनारों पर पहुंच सकते हैं।

तुला राशि
पहले की तुलना में प्रेमी आपकी ज्यादा परवाह कर सकता है। आपकी हर छोटी से छोटी बात का ख्याल बहुत अच्छे से रखेगा। प्रेमी को परवाह नहीं कि कोई क्या कह रहा है, उसे केवल आपसे मतलब होगा।

वृश्चिक राशि
प्रेमी जीवन को अगर आप भार समझ रहे हैं तब इन्हें आपको आगे नहीं बढ़ाना चाहिए। आप दोनों के विचारों में बहुत ज्यादा टकराव आज नजर आता है। ये टकराव इस कदर बढ़ सकता है कि ब्लास्ट होने का खतरा भी आपको बना रहेगा।

धनु राशि
लव-रोमांस के लिहाज से दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता है। किसी तरह की एक्साइटमेंट आप प्रेम संबंधों में महसूस नहीं करेंगे। आज आप अपने दिल की तारों को छेड़कर सुर बनाएं।

मकर राशि
प्रेम संबंधों को लेकर अगर आप अभी तक गंभीर नहीं थे तब अब गंभीर होने के योग बन रहे हैं। अब आप प्रेम संबंधों को हर कीमत पर बनाए रखना चाहेंगे। नए-नए आइडियाज को अपनाकर आप जीवन में आगे बढ़कर कुछ करना चाहेंगे।

कुंभ राशि
लड़ाई-झगड़े होने के आसार बन रहे हैं। आप दोनों के आज वैचारिक मतभेद उत्पन्न होने के योग बन रहे हैं। तब यह कहासुनी गंभीर रूप लेते हुए झगड़े का गंदा रूप ले सकती है।

मीन राशि
जो खूबियां आपको आज तक अपने प्रेमी में दिखाई नहीं दी थी वह आज सामने आ सकती हैं। प्रेमी का स्टाइल आपको नए अंदाज में भाएगा और आप उसकी प्रशंसा भी करेंगे। फिजूलखर्ची के योग भी बन रहे हैं जिन्हें आपको कंट्रोल करना है।