दैनिक राशिफल 21 जनवरी 2022: कुंभ सहित इन राशियों पर किस्मत रहेगी मेहरबान, जानिए अन्य राशियों का हाल

माघ कृष्ण पक्ष की उदया तिथि तृतीया और शुक्रवार का दिन है। तृतीया तिथि सुबह 8 बजकर 53 मिनट रहेगी। उसके बाद चतुर्थी तिथि लग जाएगी। इसके साथ संकष्टी श्री गणेश चतुर्थी व्रत है। इसके साथ ही दोपहर 3 बजकर 5 मिनट तक सौभाग्य योग रहेगा, साथ ही सुबह 9 बजकर 43 मिनट तक मघा नक्षत्र रहेगा। जानिए राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन अच्छा गुजरेगा। छोटी-छोटी बातों में खुशी तलाश करने में कामयाब होंगे। जमीन-जायदाद के मामलों के फैसला आपके पक्ष में आयेगे। आपके विरोधी भी आपके सामने दोस्ती का हाथ आगे बढ़ायेंगे। जो लोग संगीत गायन या वादन के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें किसी बड़ी जगह परफॉर्मॆंस करने का मौका मिलेगा। लोगों के बीच आपकी अलग ही छवि बनेगी।

वृष राशि

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। आज आप खुद तो गौरवान्वित महसूस करेंगे। जिन दंपतियों को अबतक संतान सुख की प्राप्ति नहीं हुई है उन्हें इससे जुड़ी गुड़ न्यूज मिल सकती है। अगर आप कास्मेटिक का बिजनेस शुरु करना चाह रहे हैं तो उसके दिन आज का दिन उत्तम है। इस राशि के वकीलों के लिये आज का दिन बहुत ही अच्छा गुजरने वाला है।

मिथुन राशि

आज आपका दिन नॉर्मल रहेगा। आज आपको कार्यक्षेत्र में पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आज आप हर स्थिति में अपना भावनात्मक संतुलन बनाने की कोशिश करेंगे। कठिन परिस्थिति बने तो खुद को शांत रखने की कोशिश करें। जो लोग सोने या चांदी के व्यापार से जुड़े हैं उन्हे सतर्कता बरतने की जरुरत है। आज आपको बिना जांच-पड़ताल के कहीं भी निवेश करने से बचना होगा।

कर्क राशि

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में आज सफलता मिलेगी। आज किसी बड़ी डील या पार्टनरशिप को करने से पहले सोच-समझकर आगे बढ़ने की जरूरत है। आईटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज बिजनेस में मुनाफा होगा। किसी बड़े ग्रुप से जुड़ने का अवसर हाथ लगेंगे। लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ की दिक्कतों में सुधार देखने को मिलेगा।

तुला राशि

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। किसी अनजान व्यक्ति पर उम्मीद से ज्यादा भरोसा आपको नुकसानदायक होगा। छात्रों को पढ़ाई में आज और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। जो लोग प्लॉस्टिक के व्यापार से जुड़े हैं उनको बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा तरक्की मिलेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी। पार्टनर को खुश करने के लिये आज कोई उपहार देना उचित रहेगा।

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। इसके साथ ही दामपत्य जीवन सुखी रहेगा। आज कोई छोटा उद्दोग शुरु करने के लिये दिन उत्तम है। घरवालों का पूरा-पूरा सहयोग आपको मिलेगा। बिजनेस के लिहाज से की गई यात्राएं आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगी। कोई बड़ी डील भी फाइनल होने के योग बने हुए है।

धनु राशि

आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आज समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज आपको किसी सामाजिक कार्य में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। ऑफिस में आपके जूनियर आपसे काम सीखना चाहेंगे। हर कोई आपके कामों से प्रभावित होगा। जो लोग मार्केटिंग और सेल्स की फील्ड से जुडे हैं उनकों आज अच्छे क्लांइट मिलने की संभावना है। हर कोई आपके साथ प्रेमपूर्वक व्यवहार करेगा।

मकर राशि

आज आपका दिन ठीक रहने वाला है। आज घरवालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज तरक्की के नये अवसर मिलेंगे। आज नौकरी में प्रमोशन की संभावना बन रही है। आज आप धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। कामकाजी महिलाओं को ऑफिस में बॉस से प्रोत्साहन मिलेगा। आपको कोई अवार्ड या सम्मान भी मिलेगा।

कुंभ राशि

आज आपका दिन बहुत ही बेहतरीन रहने वाला है। आज किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। आज आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल हो सकता है, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। जो लोग छोटे उद्योग से जुड़े है उनके बिजनेस में आज तेजी से वृद्धि होगी। किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने या फिर पार्टनरशिप करने का मौका भी मिलेगा। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है।

मीन राशि

आज आपका दिन ठीक-ठाक बना रहेगा। खुद को आर्थिक रुप से मजबूत बनाने की योजनाओं में सफल रहेंगे। कोर्ट-कचहरी के अंदर लंबे समय से
चल रहे मामलों में आज फैसला आपके पक्ष में आयेगा। रुपये पैसे के लेन-देन में आज सावधानी बरतनें की जरूरत है। किसी पर तुरंत भरोसा करके उधार पैसे देने से बचें नहीं तो पैसा फंस सकता है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.com
पिछला लेखVishnu Aarti: आज गुरुवार को करें भगवान विष्णु की आरती, सभी दुख होंगे दूर
अगला लेखAaj Ka Panchang 21 January 2022: संकष्टी गणेश चतुर्थी व्रत, जानिए शुक्रवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल