26 जून 2022 राशिफल: संडे को धन की प्राप्ति होगी, योजनाएं समय पर पूरी होंगी

26 जून 2022 राशिफल: आज आप अपने जीवन में अपने परिवार, दोस्तों और जीवन साथी की भूमिका को पहचानेंगे।

26 जून 2022 राशिफल: मेष– आपके आस-पास छिपी हुई धुंध से बाहर निकलने का समय है और आपकी प्रगति में बाधक है. अगर आप लंबे समय के लिए निवेश करते हैं तो आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है। आप जिन लोगों के साथ रहते हैं, वे आपसे बहुत खुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी किया हो। आज आपको अपने प्रियतम से अपने दिल की बात कहने की जरूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी। छिपे हुए शत्रु आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे।

वृष राशि– आज आप पाएंगे कि विदेशियों से आपके संबंध बन रहे हैं. विदेश में रहने वाले आपके मित्र आपको वहां आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं या काम के सिलसिले में आपको वहां भी बुलाया जा सकता है। इस मौके का फायदा उठाकर अपने रिश्तों को मजबूत करें और साथ ही अपनी सोच का दायरा बढ़ाएं।

मिथुन राशि– अपनी ऊर्जा का प्रयोग किसी संकटग्रस्त व्यक्ति की मदद करने में करें। याद रखना यह शरीर एक न एक दिन मिट्टी में मिलने ही वाला है, अगर यह किसी काम का नहीं हो सकता तो इसका क्या फायदा? अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित स्थान पर रखें, जो आपको भविष्य में वापस मिल सके। छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखेंगे और आपको मानसिक शांति देंगे।

कर्क राशि– आज आप अपने जीवन में अपने परिवार, दोस्तों और जीवन साथी की भूमिका को पहचानेंगे. जब भी आपको मदद की जरूरत होती है वह हमेशा आपके साथ होते हैं। आज आपको किसी तरह उन्हें दिखाना होगा कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और वे आपके जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं।

सिंह राशि– अटके हुए मामले अधिक घने रहेंगे और खर्चा आपके दिमाग पर रहेगा. बच्चे और बुजुर्ग अपने लिए आपसे अधिक समय की मांग कर सकते हैं। प्रेम-संबंधों में आज अपने स्वतंत्र विवेक का प्रयोग करें। संभव है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई व्यक्ति आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा।

कन्या राशि– आज आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी. आपकी कई योजनाएं समय पर पूरी होंगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको काफी सफलता मिलेगी। आप अपनी बढ़ी हुई ऊर्जा से बहुत कुछ हासिल करेंगे। आपके मन की कोई खास इच्छा पूरी होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नए कदम उठाएंगे।

तुला राशि – आप अपने आप को रोमांचक नई परिस्थितियों में पाएंगे जिससे आपको आर्थिक लाभ होगा। घरेलू जीवन में कुछ तनाव हो सकता है। आपके सच्चे और जीवंत प्रेम में जादू करने की शक्ति है। आज जरूरत है समझदारी से कदम उठाने की जहां दिल की जगह दिमाग का ज्यादा इस्तेमाल किया जाए।

वृश्चिक राशि – आज कोई शुभ समाचार मिलने के योग हैं। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की संभावना है, जो आपको भविष्य में बड़ा लाभ दिला सकती है। आज आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा। किसी जरूरतमंद की मदद करने से आपको बहुत अच्छा लगेगा।

धनु राशि– आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। यात्रा से आपको लाभ होगा। किसी मित्र का पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार के सभी सदस्यों के साथ आपसी तालमेल बना रहेगा। आप जो भी काम करने की कोशिश करेंगे, उस काम में आपको अच्छी सफलता मिलेगी। भाग्य आपके अनुकूल रहेगा।

मकर राशि– लंबे समय से चली आ रही किसी बीमारी से निजात मिल सकती है. अगर आप समझदारी से काम लेंगे तो आज आप अतिरिक्त पैसा कमा सकते हैं। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का यह सही समय है। प्रियतम के साथ आपकी दिल की धड़कन कुछ इस तरह चलेगी कि आज जीवन में प्रेम का संगीत बजने लगे। बातचीत में कुशलता आज आपका मजबूत पक्ष साबित होगी।

कुंभ राशि– आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आमदनी बढ़ाने के लिए आपको किसी की मदद मिल सकती है। ऑफिस का काम आज दिन से बेहतर ढंग से पूरा होगा। आपका जीवनसाथी किसी काम के लिए आपकी तारीफ कर सकता है। इससे आपका मन पूरे दिन खुश रहेगा।

मीन राशि- परिवार के सदस्यों के साथ आपका रूखा व्यवहार घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है. आपको दूसरों के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए जैसा आप चाहते हैं कि दूसरे आपके साथ करें। नए समझौते लाभदायक लग सकते हैं, लेकिन वे अपेक्षित लाभ नहीं देंगे। निवेश करते समय जल्दबाजी में निर्णय न लें।

स्रोतnaidunia.com
पिछला लेखAaj Ka Panchang 26 June 2022: जानिए रविवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय
अगला लेखमहाभारत काल का अनोखा मंदिर, जहां मूर्ति एक और मंदिर दो हैं