दैनिक राशिफल 4 फरवरी 2022: मेष राशि वालों को मिलेगा बिजनेस में लाभ, वहीं इन्हें मिलेगी सफलता

माघ शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और शुक्रवार का दिन है। चतुर्थी तिथि शनिवार सुबह 3 बजकर 47 मिनट तक रहेगी। इसके साथ ही शुक्रवार को वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी का व्रत किया जाएगा, साथ ही शाम 7 बजकर 10 मिनट तक शिव योग रहेगा। जानिए राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

इस राशि के जातकों का दिन ठीक रहेगा। आपको तरक्की के कुछ नये साधन मिलेगे।आज कुछ अच्छे लोगों से भी आपकी मुलाकात होगी जो आपकी मदद के लिये हमेशा तैयार होंगे। बिजनेस में भी तरक्की सामान्य रूप से बनी रहेगी।आप कुछ नये विचारों पर भी काम करेंगे।कुल मिलाकर आज आपका दिन ठीक-ठाक बना रहेगा और आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

वृष राशि

आज आपका दिन काफी अच्छा रहने वाला है।आज आपको बिजनेस के क्षेत्र में बड़े-बड़े लोगों से मिलने में मदद मिलेगी। आपकी तरक्की सुनिश्चित है। नौकरी के क्षेत्र में भी आपको दूसरों से पूरा सहयोग मिलेगा।आपसी समझ आपके दाम्पत्य संबंधों को बेहतर बनाएगी। पारिवारिक जीवन हर तरह से अच्छा रहेगा।सेहत के मामले में भी सब बेहतर रहेगा।

मिथुन राशि

आपका दिन अच्छा रहेगा।आर्थिक स्थिति में प्रगति होगी, साथ ही तरक्की के नये रास्ते भी खुलेंगे।आज ऑफिस में आपको उच्चधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा।एक्स्ट्रा आमदनी होने के आसार नजर आ रहे हैं।आज पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा।आज जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत बनेंगे।

कर्क राशि

आज आपका दिन अनुकूल रहने वाला है।आज पहले से चली आ रही कोई पारिवारिक समस्या का समाधान निकलेगा।आज आप फीजूल की बहस से बचने की कोशिश करें, साथ ही आज जीवनसाथी के साथ भी बातचीत में थोड़ी नरमी रखें।आज आपका स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा।लवमेट्स के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है।

सिंह राशि

आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा।इस राशि के जो लोग आर्किटेक्ट के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लिए आज का दिन प्रगति देने वाला है।आज जो लोग नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं उनके लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।लवमेट्स के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा।

कन्या राशि

आज आपका दिन आपके फेवर में रहने वाला है।आज आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान अपनी तरफ खींचेगा।इस राशि के जो लोग सेल्स मार्केटिंग से जुड़े हैं उन्हें आज उन्नति के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे।ऑफिस में आज सीनियर्स आपके काम से प्रभावित होकर आपको कोई तोहफा दे सकते हैं।कुल मिलाकर आज आपका दिन ठीक रहने वाला है।

तुला राशि

आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा।आज आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे।कोर्ट संबंधी कोई मामला आज आपके पक्ष में रहेगा।अगर आज कोई बिजनेस स्टार्ट करने की सोच रहे हैं तो जीवनसाथी की सलाह लेना लाभदायक रहेगा।प्रशासनिक नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलने के योग बने हुये है।

वृश्चिक राशि

आज थोड़ी-सी मेहनत से आपको बड़ा मुनाफा मिलेगा।आज ऑफिस के काम से किसी दूसरे शहर की यात्रा पर जाना पड़ेगा।आज आपको जरुरतमंद लोगों की सहायता करने का मौका मिलेगा।आज अचानक नए स्रोतों से धन लाभ होगा।कंप्यूटर के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है।आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया करने की कोशिश सफल होगी।

धनु राशि

आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है।आज परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे।इस राशि के लवमेट्स के लिए आज का दिन उत्तम है।आज ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ होगी।जो लोग फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं उनको आज कोई बढ़िया ऑफर मिलेगा।आज आप नया वाहन लेने का मन बनायेगे।

मकर राशि

आज आपका दिन बेहतर रहेगा।जिस अच्छे मौके का आपको कई दिनों से इंतजार था वो आज पूरा हो जाएगा।आज पारिवारिक कार्यों को पूरा करने में पूरे परिवार का सहयोग मिलेगा।दोस्ती और भी मजबूत होगी।जीवनसाथी के साथ अच्छा मेल-जोल रहेगा।विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।घर के किसी कन्या को आज बड़ी सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि

आज आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे।आज पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी।आज घर में किसी धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन करेंगे।लवमेट्स आज एक साथ कहीं बाहर डिनर करेंगे।दाम्पत्य जीवन पहले की अपेक्षा और बेहतर होगा।आज समाज के लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा। आज किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी।आज शारीरिक और मानसिक रूप से आप तंदुरुस्त रहेंगे।

मीन राशि

आज आपका दिन सामान्य रहेगा।आज आपके अच्छे व्यवहार से आसपास के लोग खुश रहेंगे।आपकी अच्छी छवि निखर कर लोगों के सामने
आयेगी।आज ऑफिस में फीजूल के कामों में समय बर्बाद न करें।आज पैसों से संबंधित कोई समस्या आपके सामने आएगी, लेकिन किसी ख़ास दोस्त की मदद से सॉल्व भी हो जाएगी।आज आपका आर्थिक पक्ष पहले से और मजबूत होगा। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.com
पिछला लेखDelhi-NCR Weather Alert: फिर मौसम ने मारी पलटी, जानें कितने दिन तक रहेगा सर्दी-बारिश का दौर
अगला लेखAaj Ka Panchang 4 February 2022: गणेश चतुर्थी व्रत आज, जानिए शुक्रवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल