राशिफल 19 अगस्त: वृष राशि वालों को मिलेगी ऐसी खुशखबरी खिल उठेगा चेहरा, जानें बाकी राशियों का हाल

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की उदया अमावस्या तिथि और बुधवार का दिन है। जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि
आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा|आज कुछ नए दोस्त बनने की संभावना है। आपका सामाजिक दायरा बहुत हद तक बढ़ सकता है। आसपास के लोगों से आपको मदद मिलेगी। व्यवसाय के क्षेत्र में आपको लाभ होगा। दैनिक कार्यों में आपको सफलता मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर होंगे। आप एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। आप किसीकाम को नए तरीके से करने की सोच सकते हैं। सफलता आपके कदम चूमेगी।

वृष राशि
आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी,जिससे परिवार में सबके चेहरे खिले रहेंगे। कुछलोग आगे से चलकर आपसे बात करना चाहेंगे। किसी मित्र से आपकी मुलाकात होगी। आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। प्रेम-प्रसंग के प्रति आपका झुकाव रहेगा। सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपके दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आयेगा, जो आपकी प्रगति के रास्ते खोल देगा। प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। रिश्ते बेहतर होंगे।

मिथुन राशि
ऑफिस के काम में आपके सामने कई चुनौतियां आने की संभावना है। आपको अपने किसी खास काम में मित्र की मदद मिलेगी। काम समय पर पूरे होंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में सुधार आयेगा। आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए खूब मेहनत करेंगे। आपकी मेहनत रंग लायेगी। बच्चे अपना काम समय से पूरा कर लेंगे। नौकरीपेशा लोगों को लाभ मिलने की उम्मीद है। सेहत के मामले में आप तंदरुस्त बने रहेंगे। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। सभी काम सफल होंगे।

कर्क राशि
आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं,लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। शादीशुदा लोगों का जीवन बेहतर बना रहेगा। पिता के स्वास्थ्य में सुधार आयेगा। आपकी चिंता दूर होगी। दोस्तों के साथकिसी पिकनिक स्पॉट पर जाने का प्रोग्राम बनायेंगे। ऑफिस में काम का बोझ थोड़ा अधिक हो सकता है, लेकिन काम को करते समय जल्दबाजी करने से आपको बचना चाहिए। जरूरत से ज्यादा भावुक होना आज आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे।

सिंह राशि
आपको किसी काम से भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आपको परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। आपको अपने खर्चें को नियंत्रण में रखना चाहिए। कोई नया काम सिखने का अवसर मिलेगा। आपके ज्ञान में बढ़ोतरी होगी। कार्यस्थल पर सहयोगी के साथ अपने व्यवहार को अच्छा बनाकर रखें। किसी से भी बिना वजह उलझने से आपको बचना चाहिए। घर में मेहमान के आने से घर का माहौल खुशनुमा बन जायेगा। आपका ज्यादातर समय उनके साथ बीतेगा। आपके साथ सब अच्छा होगा।

कन्या राशि
आपके बैंक-बैलेंस में बढ़ोतरी होगी। शाम को जीवनसाथी के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। आपके रिश्तों के बीच गहराईयाँ बढ़ेंगी। नए लोगों से मुलाकात होने से बड़े फायदे होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। इस राशि के छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। करियर में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी। आप अपनी अच्छी सेहत का आनंद उठायेंगे। बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

तुला राशि
माता-पिता अपने बच्चों के साथ कहीं आसपास पिकनिक स्पॉट जायेंगे। बच्चे खुश रहेंगे। आप किसी समारोह में जाने की प्लानिंग करेंगे। ऑफिस के माहौल में थोड़ा बदलाव होने के कारण आपको परेशानी महसूस हो सकती है। आपको अपने बॉस की बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही अपनी कोई राय देनी चाहिए। एस.एस.सी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। सफलता मिलने के योग हैं। आपको अपने खाने में हेल्दी चीजों को शामिल करना चाहिए। आपकी सभी परेशानियां दूर होगी।

वृश्चिक राशि
आप जिस भी काम को करना चाहेंगे, वो काम बड़े आराम से पूरा हो जायेगा। आपको अपनी मान-प्रतिष्ठा बनाये रखने के लिये समाज के कार्यों में सहयोग देना चाहिए। आप किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं| किसी काम के लिये आप नई योजना बना सकते हैं। आपको दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखनी चाहिए। इससे चीज़ें स्पष्ट रहेंगी। संतान की ओर से सुख की प्राप्ति होगी। आर्थिक मामलों में सब कुछ अच्छा बना रहेगा। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

धनु राशि
आपके सारे काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। आप अपने बच्चों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।  बैकिंग एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिएदिन फेबरेबल रहने वाला है। पहले दिये गए किसी एग्जाम का रिजल्ट आपके फेवर में रहेगा। आपको किसी मित्र की मदद करने का मौका मिलेगा। इससे मित्रों के बीच आपकी तारीफ होगी। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना आपके लिये फायदेमंद होगा। सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी।

मकर राशि
आपके काम बनते-बनते रूक सकते हैं। इससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। कोई भी कार्य करने से पहले अपने से बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। इससे आपको लाभ होगा। कारोबार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है| आजकिसी खास व्यक्ति से अचानक मुलाकात आपके करियर की दिशा को बदल देगी। उधार लेन-देन करने सेआपको बचना चाहिए। साथ ही आपको अपने रिश्तों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत है। नकारात्मक विचारों से भी दूरी बनाये रखें तो बेहतर होगा। आपकी स्थिति बेहतर रहेगी।

कुंभ राशि
आपका कोई बड़ा काम संतान की मदद से पूरा हो जायेगा। माता-पिता का सहयोग भी बना रहेगा। शाम को उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जायेंगे। आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है। शिक्षकों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आपका दिन ख़ुशी भर रहेगा। सेहत के मामले में बेहतर फील करेंगे। व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

मीन राशि
किसी जरूरी काम को निपटाने के बाद आप रिलेक्स महसूस करेंगे। आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। अपने दोस्तों केसाथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। इस राशि की महिलाओं के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। काम में सफलता मिलेगी। साथ ही कारोबारियों को किसी से जरूरी मुलाकात भी करनी पड़ेगी। धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी। किसी काम में परिवार वालों की सलाह फायदेमंद साबित होगी। स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here