अफगानिस्तान के पेंटर ने बनाई PM Modi की तस्वीर, मोदी बोले- ‘अफ़ग़ान-हिंद दोस्ती जिंदाबाद’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अक्सर अपने लुक को सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों पीएम का लुक पहले से काफी अलग है और वह बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों में नजर आ रहे हैं. कई लोगों को उनका यह नया लुक काफी पसंद आ रहा है. इसी बीच पीएम मोदी की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है और यह फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है. जिसे अफगानिस्तान (Afghanistan) के एक पोट्रेट आर्टिस्ट (Portrait Artist) ने बनाया है. वहीं, अब इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पीएम मोदी ने खुद भी शेयर किया है.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

पीएम नरेंद्र मोदी के इस खूबसूरत स्कैच को अफगानिस्तान के पोट्रेट आर्टिस्ट हमदुल्लाह अरबाब ने बनाया है. इस स्कैच को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा,” शुक्रिया, ब्रदर, अरबाब, यह एक अद्भुत तस्वीर है. मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. अफ़ग़ान-हिन्द दोस्ती जिंदाबाद.” इस फोटो को सोशल मीडिया पर जैसे ही पीएम ने शेयर किया वैसे ही लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूजर ने लिखा, कि यकीनन यह बहुत उम्दा कलाकारी है.

वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘सच में पीएम की पेंटिंग बेहद ही सुंदर लग रही है. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने अलग-अलग अंदाज में कलाकार की जमकर तारीफ की. बता दें कि हमदुल्लाह अरबाब अफगानिस्तान के एक मशहूर पोट्रेट आर्टिस्ट हैं. उन्होंने ट्विटर पर पीएम मोदी की यह तस्वीर 9 फरवरी को शेयर की थी. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here