AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को मिलेगी Z श्रेणी की सुरक्षा, केंद्र सरकार ने लिया फैसला-सूत्र

एआईएमआईएम चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी को Z श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कल गाजियाबाद में ओवैसी पर हुए हमले के बाद केंद्र सरकार ने उनकी सुरक्षा की समीक्षा की और ओवैसी को सीआरपीएफ की Z श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक ओवैसी को यह सुरक्षा तत्काल प्रभाव से मिलेगी।

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर कल उस समय हमला हुआ था जब वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव से जुड़े कार्यक्रमों में शरीक होने के बाद लौट रहे थे। ओवैसी की कार राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा के करीब थी, तभी शाम करीब छह बजे उनकी कार पर फायरिंग हुई घटना हुई। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने हमले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों आरोपियों के नाम सचिन और शुभम हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों आरोपी पिछले कई दिनों से ओवैसी का पीछा कर रहे थे और उनकी सभाओं में मौजूद भी रहते थे। संभवत: वे हमले की ताक में रहते थे, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा था। आरोपी सचिन ओवैसी की करीब—करीब हर स्पीच को फॉलो करता है, उसी ने गोली चलाई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के लिए पूरी प्लानिंग की गई और मौका देखकर टोल प्लाजा के पास फायरिंग की गई। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.com
पिछला लेखBasant Panchami 2022: कल है सरस्वती पूजा, नोट कर लें पूजन सामग्री, जानें हवन विधि
अगला लेखदैनिक राशिफल 5 फरवरी 2022: वृश्चिक राशि वालों पर किस्मत रहेगी मेहरबान, वहीं ये लोग काम के प्रति रहें सचेत