Amazon ने किया संसद की संयुक्‍त समिति के सामने पेश होने से इनकार, सरकार लेगी एक्‍शन!

डाटा प्रोटेक्‍शन बिल पर संसद की संयुक्‍त समिति के सामने पेश होने से ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने इनकार कर दिया है। डाटा प्रोटेक्‍शन बिल पर संयुक्‍त संसदीय समिति की अध्‍यक्ष और भाजपा सांंसद मिनाक्षी लेखी ने बताया कि अमेजन को 28 अक्‍टूबर को समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन अभी तक अमेजन की तरह से कोई जवाब नहीं आया है। संसदीय समिति एक मिनी पार्लियामेंट माना जाता है। ऐसे में यह एक विशेषाधिकार उल्लंघन का मामला बन सकता है। आइए जानिए Flipkart खरीदेगी Aditya Birla Fashion.

मिनाक्षी लेखी ने कहा कि अगर अमेजन समिति के सामने पेश नहीं होती है तो संसदीय समिति सरकार से अमेजन के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश करेगी। 28 अक्टूबर को अमेजन को बुलाया गया है अगर उनके प्रतिनिधि नहीं आते तो कार्रवाई संभव है।

rgyan app

डाटा प्रोटेक्‍शन पर संयुक्‍त संसदीय समिति ने ट्वीटर को भी 28 अक्‍टूबर को पेश होने के लिए समन किया है। गूगल और पेटीएम को 29 अक्‍टूबर को पेश होने के लिए समन दिया गया है। Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

फेसबुक इंडिया की पब्लिक पॉलिसी प्रमुख अंखी दास शु्क्रवार को टा प्रोटेक्‍शन बिल पर संयुक्‍त संसदीय समिति के समक्ष पेश हुईं। फेसबुक इंडिया के प्रतिनिधि से डाटा प्रोटेक्शन को लेकर सांसदों ने कुछ सवाल पूछे। समिति के सदस्य ने कहा कि डाटा का इस्तेमाल विज्ञापन के वाणिज्यिक फायदे के लिए नहीं किया जाना चाहिए। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here