Home राजनीति गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर AIIMS में भर्ती, 31 अगस्त...

गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर AIIMS में भर्ती, 31 अगस्त को ही हुए थे डिस्चार्ज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर से दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों की वजह से उन्हें देर रात लगभग 11 बजे के करीब AIIMS में दाखिल किया गया है। अमित शाह 31 अगस्त को ही स्वस्थ होकर AIIMS से वापस लौटे थे, इससे पहले उन्हें कोरोना ने जकड़ लिया था और उनका कोरोना का उपचार गुरुग्राम में स्थित मेदांत अस्पताल में हुआ था। कोरोना से ठीक होने के बाद अमित शाह देखभाल के लिए AIIMS में भर्ती हुए थे और 31 अगस्त को उन्हें डिस्चार्ज किया गया था।

लेकिन देर रात फिर से खबर आई है कि गृह मंत्री को एक बार फिर से AIIMS में दाखिल किया गया है। अभी जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक अमित शाह को सांस लेने में परेशानी हो रही थी जिस वजह से उन्हें देखभाल के लिए AIIMS में भर्ती किया गया है।

अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हुए थे, उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने ट्वीट के जरिए दी थी। इसके बाद उनका उपचार मेदांत अस्पताल में हुआ था और 14 अगस्त को वे मेदांत अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे। लेकिन 18 अगस्त को कोरोना के बाद की देखभाल के लिए उन्हें AIIMS में दाखिल होना पड़ा था और वहां पर वे 31अगस्त तक उनका उपचार हुआ था। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. 

Exit mobile version