रिया चक्रवर्ती पर अंकिता लोखंडे ने साधा निशाना, पूछा- क्या ड्रग्स देकर वो सुशांत की मदद कर रही थीं?

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कहा कि एक्ट्रेस को अपने कर्मों का फल मिला है. अंकिता ने लिखा- डियर हेटर्स! मान लेते हैं कि आपको अपनी दोस्‍त के बारे में सबकुछ जरूर पता होगा कि उसकी जिंदगी और रिलेशनशिप में क्‍या चल रहा है.

काश कि आप पहले जाग गए होते और अपने दोस्त को ड्रग्स न लेने की सलाह दी होती. आपको तो उनकी मानसिक स्थिति के बारे में पता था क्योंकि आपको खुद इस बात को स्वीकार किया था कि वह डिप्रेशन में था’.रिया ने कहा था कि वो सुशांत की बेहतरी के लिए डॉक्टर्स से बात कर रही थीं. तो क्या वो ड्रग्स की बात कर रही थीं.

rgyan app

अंकिता ने पूछा, ‘क्‍या उन्‍हें एक डिप्रेस्‍ड आदमी को ड्रग्‍स का सेवन करने की अनुमति देनी चाहिए? उससे कैसे मदद होगी? अंकिता ने आगे लिखा कि मैंने ये कभी नहीं कहा कि सुशांत का मर्डर हुआ है या सुसाइड. मैंने हमेशा सुशांत के लिए न्याय की मांग की है. सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का यह नोट तेजी से वायरल हो रहा है.

कुछ ही दिनों पहले रिया ने अंकिता के बारे में कहा था कि वह सुशांत की विधवा की तरह बर्ताव कर रही हैं. अंकिता लोखंडे ने इसका जवाब में कहा था कि वे छोटी-छोटी बातों पर रोने में यकीन नहीं रखती हैं.

किता ने लिखा, लड़कियां छोटीछोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते हंसते हैंडल कर लेती हैं. हैशटैगपॉवरऑफविमेन.

और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.india.com
पिछला लेखवर्ल्ड सुसाइड प्रिवेंशन डे 2020: जानिए क्या होता है डिप्रेशन और कैसे ये किसी को भी सुसाइड के लिए उकसाता है
अगला लेखराफेल का इंडक्शन हमारी संप्रभुता की ओर उठी निगाहों के लिए एक बड़ा संदेश: राजनाथ सिंह