एस्वातिनी के PM एम्ब्रोस डलामिनी का Covid-19 के कारण 52 साल की आयु में निधन

जोहानिसबर्ग: कोरोना वायरस से संक्रमित एस्वातिनी के प्रधानमंत्री एम्ब्रोस डलामिनी का निधन हो गया है। वह 52 वर्ष के थे। डलामिनी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के करीब एक पखवाड़े बाद एक दिसम्बर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एस्वातिनी सरकार ने डलामिनी के निधन की घोषणा की। आइए जानिए आचार्य चाणक्य की नीतियां.

देश के उपप्रधानमंत्री थेम्बा मासुकू ने एक बयान में बताया कि प्रधानमंत्री एम्ब्रोस डलामिनी का निधन हो गया है। दक्षिण अफ्रीका के एक अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार दोपहर को उन्होंने अंतिम सांस ली। मासुकू ने कहा कि सरकार उनके परिवार के सम्पर्क में है और उनके अंतिम संस्कार से जुड़ी जानकारी भी जल्द देश को देगी।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

पीएम डलामिनी 16 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद ये जानकारी दी गई थी कि वह बिल्कुल ठीक हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं। हालांकि 1 दिसंबर को जब उनकी तबियत खराब हो गई तो उन्हें दक्षिण अफ्रीका के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां पर उनकी हालत स्थिर थी और वह रिकवर भी कर रहे थे। लेकिन फिर 13 दिसंबर को उनका निधन हो गया। एस्वातिनी सरकार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि पीएम डलामिनी का चिकित्सा उपचार के दौरान अस्पताल में निधन हो गया। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here