अली गोनी-जैस्मिन भसीन का ऑडियो क्लिप हुआ लीक! बिग बॉस की रेटिंग पर हुई चर्चा

एक्टर जैस्मिन भसीन और अली गोनी की केमिस्ट्री इस बार बिग बॉस 14 में दर्शकों को खास पसंद आ रही है. दोनों के बीच जो अंडरस्टैंडिंग है, उसकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. जैस्मिन ने शो में पहले एंट्री ली थी और अली कुछ हफ्ते बाद घर में पहुंचे थे. उन्हें गेम में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी. अब दोनों का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जो कि डेढ़ मिनट का है. दावा किया जा रहा है कि ये ऑडियो दोनों का है जिसमें दोनों शो में एक्सटेंशन और अपने कॉन्ट्रैक्ट पेपर में लिखी बातों के बारे में बात कर रहे हैं. हालांकि, इस ऑडियो की आजतक पुष्टि नहीं करता. आइए जानिए कोर्ट ने कंगना के बयानों को बताया गैरजिम्मेदाराना

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer2

सोशल मीडिया पर वायरल तथाकथित ऑडियो में जैस्मिन कहती हैं- हमसे पूछेंगे थोड़ी कि सीजन एक्सटेंड करे, करोगे क्या? नहीं करोगे तो निकलो. अली इसके जवाब में कहते हैं- कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ है करना पड़ेगा. इस पर जैस्मिन जवाब देती हैं- मुझे लगता है कि दो हफ्ते एक्सटेंड होगा. रेटिंग बहुत बुरी है क्या? अली कहते हैं- अभी नहीं पता कैसी है लेकिन ये 1.2 के आस पास है, ओपनिंग 2.7 अच्छी थी.

फिर जैस्मिन पूछती हैं- लगातार रही थी या ड्रॉप हुई थी, सीनियर्स के होने के बावजूद भी ड्रॉप हुई? हालांकि, ऐसा लगता है कि अली इसका जवाब देने से बच रहे हैं. वह कहते हैं- अगर एक्सटेंड हुआ तो एक महीने का होगा, हफ्ते का तो नहीं होता है. और हुआ तो मेरा कोई फायदा नहीं है क्योंकि मेरा कॉन्ट्रैक्ट ही ऐसा है.

rgyan app

दोनों के बीच ऑडियो में बातचीत होते रहती है. इसी दौरान जैस्मिन एक्सटेंड होने की बात से खुश नहीं दिखती हैं. वह कहती हैं- एक महीने बहुत ज्यादा है अली, तेरा तो 10 हफ्ते का है ना कॉन्ट्रैक्ट. अली पूछते हैं- तेरे बचे कितने हैं, 11 बचे हैं जिसमें 4 हो गए मैं तो आया ही पांचवे हफ्ते में हूं. जैस्मिन यह कहते हुए बातचीत खत्म करती हैं- आई जस्ट होप मुझे बाहर निकलकर शो मिल जाए. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेख‘दिल्ली चलो’ मार्च: दिल्ली-हरियाणा सिंघु बॉर्डर पर किसानों को रोका गया, किसान आगे बढ़ने पर आमादा
अगला लेखकोर्ट ने कंगना के बयानों को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- उन्हें संयम बरतना चाहिए था