“हमले के बारे में झूठ फैला रही हैं” : चुनाव आयोग से ममता बनर्जी के खिलाफ शिकायत करेगी BJP

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमले के एक दिन बाद, जिसमें उनके पैर और गर्दन में चोटें आईं हैं, बीजेपी ने कहा है कि वह चुनाव आयोग (Election Commission) से शिकायत करेगी कि ममता बनर्जी “राजनीति के लिए हमले के बारे में झूठ फैला रही हैं.” मुख्यमंत्री के आरोप के खिलाफ शिकायत करने के लिए भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज कोलकाता में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलेगा.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

66 वर्षीय ममता बनर्जी ने कहा था कि कल शाम उन पर उस समय हमला किया गया, जब वह नंदीगाम में अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चुनाव प्रचार कर रही थीं. उन्होंने आरोप लगाया कि जब वो लौटते वक्त कार में बैठने वाली थीं, तब चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया और दरवाजा बंद कर दिया. उन्होंने कहा था कि उस वक्त उनके आसपास कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था.

rgyan app

पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी ने कहा है कि, “हम चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करेंगे. ममता बनर्जी पर हमला कैसे हुआ, किस परिस्थिति में हुआ, किसने किया इसकी जांच बेहद जरूरी है? हम यह भी मांग करेंगे कि स्थानीय पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया जाए, जिनके पास सुरक्षा देने की जिम्मेदारी थी.” उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए कि पुलिस बल की भारी मौजूदगी के बावजूद यह हमला कैसे हुआ? अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतkhabar.ndtv.com
पिछला लेखममता बनर्जी पर कथित हमले के बाद शुरू हुआ ब्लेम गेम, अभिषेक बनर्जी बोले- ‘BJP, तैयार हो जाओ’
अगला लेखThandai Recipe: घर पर बनाएं मार्केट से अच्छी ठंडाई, जानिए झट से बनाने की सिंपल विधि