जैकलीन के लिए बेहद बिजी रहेगा साल 2021, पाइपलाइन में है ये फिल्में

साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद मुश्क‍िल भरा समय साबित हुआ. डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स से लेकर एक्टर्स का काम ठप हो गया. अब 2021 के आगमन से एक्टर्स समेत दर्शकों को भी बॉलीवुड से कई उम्मीदें हैं. यह साल बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांड‍िस के लिए भी बेहद टाइट शेड्यूल वाला साबित होने वाला है.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

2021 में बिजी जैकलीन

एक्ट्रेस ने साल की शुरुआत के साथ ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूट‍िंग शुरू कर दी है. उन्होंने फिल्म सर्कस की शूट‍िंग के साथ ही नए साल में अपने काम के प्रति तेजी दिखाई है. इसके अलावा जैकलीन की दो और फिल्में पाइपलाइन में है. मिड-डे ने सूत्र के हवाले से लिखा- ”साल की शुरुआत के साथ ही जैकलीन ने सर्कस फिल्म की शूट‍िंग करना शुरू कर दिया. इसकी शूट‍िंग मिड जनवरी तक चलेगी. इसके बाद वे बिना ब्रेक लिए भूत पुलिस फिल्म की शूट‍िंग शुरू कर देंगी. तो इसल‍िए इस पूरे महीने में उनके पास एक दिन का भी ब्रेक नहीं है”.

इन फ‍िल्मों में भी नजर आएंगी जैकलीन

लॉकडाउन खुलने के साथ ही सरकार ने जैसे ही शूट‍िंग नियमों में छूट दी, जैकलीन भी अपने काम पर लौट आईं. कुछ समय पहले वे धर्मशाला में भूत पुलिस की टीम के साथ शूट पर गईं थी. उनकी आने वाली फिल्मों में भूत पुलिस, सर्कस के अलावा अटैक भी है. रिपोर्ट्स की मानें तो अटैक में जैकलीन जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत संग नजर आएंगी.

rgyan app

लॉकडाउन में सलमान संग शूट क‍िया था वीड‍ियो

पिछले साल उन्हें नेटफ्ल‍िक्स फिल्म मिसेज सीरियल किलर में देखा गया था. इसमें वे मनोज बाजपेयी के साथ कास्ट की गई थीं. उन्होंने लॉकडाउन के बीच सलमान खान के साथ एक वीड‍ियो सॉन्ग भी बनाया था. यह वीड‍ियो सलमान के फार्महाउस पर शूट किया गया था जिसमें जैकलीन भी नजर आईं थी. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेखWeather Updates: रविवार सुबह दिल्ली-NCR में गरजे बादल, जानिए आज कहां-कहां है ठंड का अलर्ट!
अगला लेखकुली नंबर 1 को लेकर ट्रोलिंग पर वरुण, ‘हां मैं अनकूल, मुझे फर्क नहीं पड़ता’