PM मोदी के साथ Time 100 most influential list में शामिल हुए अकेले इंडियन एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड की नई हिट मशीन हैं और अब उन्‍होंने एक और सफलता अपने नाम कर ली है. आयुष्‍मान Time 100 Most Influential List में शामिल हो गए हैं. इतना ही नहीं, आयुष्‍मान इस साल इस ल‍िस्‍ट में शामिल होने वाले अकेले इंडियन एक्‍टर बने हैं और उनकी तारीफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने की है. Time 100 Most Influential List में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी शामिल हैं. आइए जाने दीपिका पादुकोण ने क्या लिखा.

आयुष्‍मान खुराना ने Time मैग्‍जीन के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शाम‍िल होने के बाद इंस्‍टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर.

वहीं दीपिका पादुकोण ने टाइम मैगजीन में आयुष्‍मान की तारीफ करते हुए लिखा, ‘मुझे आयुष्‍मान खुराना उनकी पहली फिल्‍म ‘व‍िक्‍की डोनर’ से याद हैं. हालांकि वह मनोरंजन इंडस्‍ट्री कई और माध्‍यमों से सालों से ही जुड़े हुए हैं. लेकिन ज‍िस कारण से आप और हम आज उनकी बात कर रहे हैं वह इसल‍िए है कि उन्‍होंने अपनी फिल्‍मों के माध्‍यम से बहुत ही शानदार किरदार हमारे सामने किए हैं. जहां अक्‍सर पुरुषों के किरदार ‘मर्दानगी’ की न‍िर्धारित सीमाओं में बंधे हैं, वहीं आयुष्‍मान ने इन सारे प्रतिमानों को तोड़ते हुए नए किरदार बनाए हैं.’

rgyan app

आयुष्‍मान खुराना ने अपनी पहली फिल्‍म ‘व‍िक्‍की डोनर’ में एक स्‍पर्म डोनर का किरदार निभाया था. वहीं इसके अलावा वह ‘अंधाधुंन’ में एक अंधे होने की एक्टिंग करने वाले म्‍यूजिशन का, ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’ में एक गे व्‍यक्ति का किरदार निभा चुके हैं. इसके अलावा उन्‍हें ‘दम लगा के हईशा’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्‍मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए भी जाना जाता है. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here