Happy Birthday Kareena Kapoor Khan: 40 साल की हुईं बॉलीवुड की सबसे बिंदास गर्ल

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर 21 सितंबर को 40 साल की हो रही हैं। करीना कपूर खानदान की बेटी हैं जहां लगभग हर सदस्य स्टार है, लेकिन बावजूद इसके करीना ने अपनी अलग पहचान बनाई है। अपने करियर में करीना ने कई तरह के चैलेंजिंग रोल किए हैं। कपूर खानदान की लाडली बेटी और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान 40वां जन्मदिन मना रही हैं। 21 सितंबर 1980 को मुंबई में जन्मी करीना के पापा रणधीर कपूर और मां बबिता कपूर दोनों ही अपने जमाने के लोकप्रिय स्टार्स रहे हैं। करीना की बहन करिश्मा कपूर भी हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम है। करीना का पूरा खानदान ही सिनेमा से जुड़ा हुआ है। Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid

View this post on Instagram

Work from home they said…

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से की थी। इस फिल्म के लिए करीना को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। शुरूआत में करीना को एक ही तरह के रोल करने पर आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। मगर साल 2003 में फिल्म चमेली में करीना ने एक सेक्स वर्कर का किरदार निभा कर लोगों के मुंह पर ताला जड़ दिया। साल 2006 में आई फिल्म ओंकारा में भी करीना के अभिनय की काफी तारीफ हुई। आइए जाने शेयर कारोबार.

बेवफा, जब वी मेट, 3 इडियट्स, गोलमाल, बॉडीगार्ड और सिंघम 2 जैसी कई फिल्मों में करीना ने अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। 16 अक्टूबर 2012 को करीना ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान भी है।

करीना ने अपने पति सैफ अली खान के साथ भी ‘कुर्बान’ और ‘एजेंट विनोद’ जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। करीना रियल लाइफ में एक बिंदास गर्ल हैं। उन्हें इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे। टशन के लिए जीरो फिगर बनाने वाली करीना ने बेबी बंप के साथ रैंप करके लोगों को हैरान कर दिया। करीना मां बनने के बाद भी एक्टिव हैं और अब बेबो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की घोषणा की है।

rgyan app

अपने 40वें जन्मदिन पर करीना कपूर खान ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है और इंस्टाग्राम पर लिखा है- जैसे ही मैं अपने 40 वें वर्ष में प्रवेश कर रही हूं … मैं वापस बैठना चाहती हूं, , प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूल जाना और सबसे महत्वपूर्ण प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए सबसे मजबूत बल का धन्यवाद करना और मुझे बनाने के लिए मेरे अनुभवों और निर्णयों का धन्यवाद करना है, कुछ सही, कुछ गलत, कुछ महान, कुछ ऐसा नहीं … लेकिन फिर भी, हे 40 इसे बड़ा बनाओ

और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here