रिकॉर्ड हाई बाजार में इस दिपावली खरीदें क्वालिटी स्टॉक, अगली दिपावली तक मिल सकता है शानदार रिटर्न

भारतीय शेयर बाजार इस दिपावली से पहले रिकॉर्ड हाई पर ट्रेड कर रहे हैं. पिछली दिपावली से अब तक बाजार ने शानदार रिटर्न दिया है. क्वालिटी स्टॉक में पैसा लगाने वाले निवेशक मालामाल हुए हैं. इस दिपावली आप भी निवेश करने से पहले मार्केट एक्सपर्ट से जानिए किन स्टॉक्स में पैसा लगाएं, जो अगली दिपावली तक आपको अच्छा और सुरक्षित रिटर्न दें.

सीएनबीसी-आवाज़ पर Sanctum Wealth के Ashish Chaturmohta, MOFSL के Chandan Taparia और F&O Trader Asit Baran Pati ने दिवाली से दिवाली तक कमाई वाले पिक्स शेयर किए.

Sanctum Wealth के आशीष चतुरमोहता का कमाई वाला दिवाली स्टॉकः ICICI BANK

आशीष ने कहा कि अगली दिवाली तक इस बैंकिंग स्टॉक में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी. इसलिए इसे इस लेवल पर खरीदने का मौका नहीं चूकना चाहिए. इसमें 699 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें. अगली दिवाली तक इसमें 1050 रुपये के लक्ष्य देखे को मिल सकते हैं.

MOFSL के चंदन तापड़िया का कमाई वाला दिवाली स्टॉकः SBI

चंदन तापड़िया ने सबसे बड़े सरकारी बैंक में खरीदारी करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि इसमें 575 से 600 रुपये के लक्ष्य दिवाली तक देखने को मिल सकते हैं. इसमें 444 पर एक स्टॉपलॉस भी लगाएं. इसमें हर महीने एसआईपी करते रहना चाहिए और टुकड़े-टुकड़े में खरीदना चाहिए.

F&O Trader असित बरन पाती का कमाई वाला दिवाली स्टॉकः HDFC BANK

असित बरन पाती ने एचडीएफसी बैंक में खरीदारी की राय दी है. उन्होंने कहा कि इसमें 1400 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें. इसमें दिवाली तक 2200 से लेकर 2300 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं. इसमें हर चार महीनें हायर हाई बन रहा है. इसे 1 बार में न लेकर डिप्स में थोड़ा-थोड़ा लेते रहना चाहिए.

Sanctum Wealth के आशीष चतुरमोहता का कमाई वाला दिवाली स्टॉकः SONA BLW PRECISION

आशीष ने कहा कि इस समय ऑटो स्टॉक्स अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. आगे चलकर ऑटो सेक्टर में ईवी सेगमेंट में काम करने वाली कंपनियों का अच्छा-खासा मुनाफा होगा लिहाजा मैंने इस स्टॉक में दांव लगाने का मन बनाया है. इसमें 570 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें. अगली दिवाली तक इसमें 850 रुपये से 900 रुपये के लक्ष्य देखे को मिल सकते हैं.

MOFSL के चंदन तापड़िया का कमाई वाला दिवाली स्टॉकः L&T

चंदन तापड़िया ने इस स्टॉक में खरीदारी करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि इसमें 2200 रुपये के लक्ष्य दिवाली तक देखने को मिल सकते हैं. इसमें 1600 पर एक स्टॉपलॉस भी लगाएं. वीकली और डेली चार्ट में बुलिश पैटर्न बना रहा है. ये हैवी वेट काउंटर हैं जो उतार-चढ़ाव में अपने लेवल को संभाल कर रख सकते हैं.

astro

F&O Trader असित बरन पाती का कमाई वाला दिवाली स्टॉकः HDFC

असित बरन पाती ने एचडीएफसी में खरीदारी की राय दी है. उन्होंने कहा कि इसमें 2300 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें. इसमें दिवाली तक 3600 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं. उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से हाउसिंग की डिमांड बढ़ रही है और रियल एस्टेट सेक्टर में तेजी बन रही है. उसके हिसाब इस स्टॉक में तेजी आ सकती है.

Tata Motors

असित ने टाटा मोटर पर भी खरीदारी की राय दी. उन्होंने कहा कि वैल्यूएशन के हिसाब से टाटा मोटर अभी सस्ता है. साथ ही ईवी स्पेस में कंपनी काफी तेजी से काम कर रही है. लिहाजा इसका प्रदर्शन काफी बेहतर रहने की उम्मीद है. अगली दिपाली तक के लिए टाटा मोटर को खरीद सकते हैं. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतhindi.news18.com
पिछला लेखVastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं घड़ी, बनी रहेगी सकारात्मक ऊर्जा
अगला लेखDiwali 2021: धनतेरस से भाईदूज तक दिवाली के ये पांच दिन इस तरह होते हैं सेलिब्रेट