दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारी ने दिया बड़ा संकेत, IPL 2021 से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर

टीम इंडिया के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में कंधे की चोट के कारण बाहर हो गए थे। जिसके बाद अब उनकी आईपीएल फ्रेंचाईजी दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक ने ट्वीट किया है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अय्यर आगामी आईपीएल के 2021 सीजन से बाहर हो सकते हैं। क्योंकि उन्होंने इसमें अय्यर को आगामी टी20 विश्वकप से पहले ठीक होने के बारे में कहा है। जबकि आईपीएल के 2021 सीजन का जिक्र ही नहीं किया।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ट्वीट करते हुए कहा, “ये चोट वाकई हमारे कप्तान श्रेयस अय्यर और हम सबके लिए काफी दुखदायी है। हम आपके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करते हैं। इतना ही नहीं हमें आप पर पूरा भरोसा है कि इससे भी ज्यादा मजबूत तरीके से आप वापसी करेंगे। आगामी टी20 विश्वकप में टीम इंडिया को आपकी बहुत जरूरत है।”

इस तरह दिल्ली कैपिटल्स के मालिक जिंदल द्वारा किए गए ट्वीट से नजर आ रहा है कि अय्यर आईपीएल 2021 से बाहर रहने वाले हैं। जबकि कई सूत्रों का भी यही कहना है कि अय्यर को ठीक होने में कम से कम चार महीने लग सकते हैं। हालांकि बीसीसीआई की तरफ से अभी कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

वहीं चोट की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में पारी के आठवें ओवर में जब शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जॉनी बेयरस्टॉ के शॉट पर गेंद को रोकने के लिये अय्यर ने डाइव लगाया। वह दर्द से कराहते दिखे और कंधा पकड़कर मैदान से बाहर चले गए। जिसके बाद से अय्यर ना सिर्फ आगामी वनडे सीरीज बल्कि आईपीएल 2021 से भी बाहर होते नजर आ रहे हैं।

rgyan app

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया पहले वनडे मैच में जीत के साथ 1-0 से आगे चल रही है। ऐसे में सीरीज का दूसरा मैच 26 मार्च को खेला जाएगा। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखPAN/Aadhar Link Last Date: 31 मार्च 2021 तक पैन कार्ड-आधार कार्ड को नहीं किया लिंक देना पड़ेगा 1,000 रुपये जुर्माना, जानिए- वजह
अगला लेखभारत बंद: कल सुबह 6 बजे से सड़क और रेल परिवहन पर नाकाबंदी