लव राशिफल 01 फरवरी 2021: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

01 फरवरी 2021 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं।

मेष राशिफल

जीवनसाथी को सम्मान मिल सकता है। विवाहित दम्पत्ति के लिए दिन बेहतर रहेगा। घर परिवार में खुशियां वापिस आएंगी। अविवाहित युवक-युवतियों के लिए विवाह के रिश्ते आ सकते हैं। काम का तनाव नींद कम करेगा।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

वृष राशिफल

साथी की सेहत आपके चिंता का कारण बन सकती है। दिन अनुकूल नहीं है। प्रेमी के साथ लड़ाई हो सकती है या रिश्ता टूट सकता है। पार्टनर के साथ संयम की आवश्यकता है।

मिथुन राशिफल

अगर अभी तक प्रेम संबंधो में दूरियां थी तो वह कम होंगी। अगर आप सिंगल हैं तो इच्छुक लव पार्टनर मिलने की संभावना है। कुछ विवाहित लोगों के रिश्ते भी टूट सकते हैं, अगर तलाक लेने के इच्छुक हैं तो आज का दिन सही है।

कर्क राशिफल

आज का दिन सोच-संभलकर चलने का है । आज जीवनसाथी से तलाक या अलगाव हो सकता है। प्रेमी के साथ दिन बेहतर व्यतीत होगा। बच्चों के साथ नोंक-झोंक हो सकती है।

सिंह राशिफल

रिश्तों में कुछ तनाव आ सकता है। मन विचलित होगा, आज आप शिथिल महसूस करेंगे। हौसला रखें और प्रेम संबंधो को सुव्यवस्थित करें। विवाहित लोगों को आपसी समझ बढ़ानी पड़ेगी वरना बच्चों पर आपके झगड़े का असर पड़ेगा।

कन्या राशिफल

आज आपके प्रेमी को कष्ट हो सकता है। दिन संयम और समझदारी से काम लेने का है। ससुराल पक्ष से बना कर रखें। युवक युवतियों को नौकरी में तरक्की मिल सकती है।

तुला राशिफल

आज का दिन अनुकूल है। प्रेमी अगर विदेश में हैं तो उससे वीडियो काल हो सकती है। रोमांस से भरा दिन रहेगा। परिवार में अगर कोई पुरानी लड़ाई चली आ रही है तो वह बढ़ भी सकती है। आज अपनी खुशी को आप सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।

वृश्चिक राशिफल

आज नए प्रेम संबंध का प्रपोजल आप पर हावी रह सकता है। आज आपका पार्टनर आपसे नाराज भी हो सकता है। नये मित्र बनेंगे। उनके साथ ज्यादा समय बिताएंगे।

धनु राशिफल

लव लाईफ के लिए दिन सामान्य है। व्यस्तता के चलसे लवर के साथ विवाद हो सकता है। अगर पार्टनर से ब्रेकअप हो गया है तो मोबाइल से उससे बातें करें ऐसा करने से प्रेमी जीवन में वापस आ सकता है।

मकर राशिफल

प्रेम संबंध में आज जरूरत से ज्यादा भावनात्मक हो सकते हैं। कहीं न कहीं मन में रिश्तों को लेकर भ्रम रहेगा। पति-पत्नी में नोंक झोंक रह सकती है।

rgyan app

कुंभ राशिफल

अपने लव पार्टनर व रिश्तों को अपने दिल से दूर करने की कोशिश संदेह को जन्म देगी। आपका प्रेमी आपकी भावनाओं की कद्र करेगा। रिश्तों को पकड़कर रखें।

मीन राशिफल

आपका प्रेमी आप पर विश्वास करता है इसलिए आप ज्यादा से ज्यादा समय उसके साथ गुजारें। कहीं से कोई बुरी खबर मिल सकती है। कोई भी प्रलोभन जीवनसाथी को गलत दिशा पर ले जा सकता है इसलिए उनका सही मार्गदर्शन करें। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखदैनिक राशिफल 01 फरवरी 2021: आज के राशिफल में जानें बजट आपकी राशि पर डालेगा क्या प्रभाव
अगला लेखसाप्ताहिक राशिफल: 01 से 07 फरवरी तक किन राशियों के बुलंद होंगे सितारे, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल