लव राशिफल 01 अक्तूबर : जानें आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन

01 अक्तूबर 2020 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। आइए जानिए दैनिक राशिफल.

मेष राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने जीवन साथी की बातों को ध्यान पूर्वक सुनने की कोशिश करें। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन बहुत अच्छा है।आप एक दूसरे के प्यार में रहेंगे।

वृष राशि

प्रेम जीवन आगे बढ़ेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन तनाव से भरा रहेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन मान सामान्य रहेगा।

मिथुन राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बेहद सामान्य है। आपके मन में परिवार के सुख और समृद्धि को लेकर अच्छे और बढ़िया विचार आएंगे। जो आपके रिश्ते और आपके काम को बढ़िया बना कर रखेंगे।

कर्क राशि

शादीशुदा लोगों का पारिवारिक जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है और प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन कमजोर है, इसलिए कोई भी ऐसी बात ना करें, जिससे आप दोनों के बीच झगड़ा हो।

सिंह राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा कि दूसरे के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए जिम्मेदार रहेगा, रोचक बातें करके अपने प्रिय का दिल जीतेंगे।

कन्या राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया है।

rgyan app

तुला राशि

शादीशुदा जातकों के जीवन में तनाव बढ़ सकता है। एक दूसरे पर भरोसा रखें और किसी की भी बात को गलत साबित करने की कोशिश ना करें। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। आपके प्रयास रंग लाएंगे।

वृश्चिक राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन से तनाव दूर भागेगा और आपका जीवन साथी आपको भरपूर खुशी देगा। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत सफल होगी।

धनु राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आपसी समझदारी के दम पर बढ़िया रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में किसी बात को लेकर झगड़ा कर सकते हैं।

मकर राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव के बीच रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिनमान मजबूत है। Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

कुम्भ राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा। एक दूसरे को अच्छे से समझेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के रिश्ते मे सभी गलतफहमियां दूर होंगी और एक दूसरे से प्यार बढ़ेगा।

मीन राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य हैं। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखदैनिक राशिफल 01 अक्टूबर 2020: कन्या, धनु और कुंभ राशि वालों के लिए नौकरी के अच्छे मौके, पढ़ें गुरुवार का राशिफल
अगला लेखवास्तु टिप्स: दरवाजे के सामने इस तरह न बैठे, पड़ सकता है सेहत पर बुरा असर