लव राशिफल 03 फरवरी 2021: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

03 फरवरी 2021 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं।

मेष राशिफल

प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज परेशानी हो सकती है। दांपत्य जीवन में भी खुशी की स्थिति बनेगी। आप अपने जीवनसाथी से किसी बात को लेकर गंभीर विचार-विमर्श करेंगे।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

वृष राशिफल

दांपत्य जीवन में आनंद आएगा। लेकिन काम के सिलसिले में जीवनसाथी से दूर जाना पड़ सकता है। आपकी किसी बात से प्रियतम नाराज हो सकता है।

मिथुन राशिफल

वैवाहिक जीवन के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन काफी बेहतर है और अपने प्रिय से अपने मन की बात करेंगे।

कर्क राशिफल

प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। दांपत्य जीवन में जीवन साथी से भी आपका प्यार बढ़ेगा और वह आपको कोई बढ़िया सलाह देंगे जो आपके काम आएगी।

सिंह राशिफल

दांपत्य जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा करने से बचें। अपने प्रिय के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे जिससे आपको हर्ष होगा।

कन्या राशिफल

दांपत्य जीवन के लिहाज से दिनमान बेहतर रहने वाला है। प्रेम जीवन के लिए दिन काफी बेहतर रहेगा लेकिन फिर भी आपके प्रिय को आपसे किसी बात को लेकर शिकायत हो सकती है।

तुला राशिफल

संतान से कुछ समस्या हो सकती है। प्रेम जीवन में साथी से झगड़ा ना करें, प्यार से बात करें। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में तनाव देखने को मिलेगा।

वृश्चिक राशिफल

प्रेम जीवन के लिहाज से दिन अच्छा रहने वाला है। दांपत्य जीवन में खुशियों भरे दिन का अनुभव होगा लेकिन जीवन साथी किसी बात को लेकर झगड़ा भी कर सकता है, इसके प्रति थोड़ा सतर्क रहें।

धनु राशिफल

दांपत्य जीवन में भी खुशी भरे पलों की प्राप्ति होगी। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को सुखद नतीजे हासिल होंगे और उनके प्रिय से उनके संबंध और भी बेहतर बनेंगे।

मकर राशिफल

वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ कोई महत्वपूर्ण कार्य कर सकते हैं। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा लेकिन किसी नए काम की पहल ना करें।

rgyan app

कुंभ राशिफल

दांपत्य जीवन में अंतरंग संबंधों की बढ़ोतरी होगी जिससे आपका दांपत्य जीवन बेहतर बनेगा। प्रेम जीवन में अपने मन की बातें एक दूसरे के समक्ष रखने में आपको कामयाबी मिलेगी।

मीन राशिफल

प्रेम जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है। दांपत्य जीवन में दिनमान काफी बेहतर रहेगा। जीवन साथी के साथ किसी नए काम के बारे में विचार-विमर्श करेंगे। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखAaj Ka Panchang 3 February 2021: इस वक्त तक रहेगा सारे काम बनाने वाला रवि योग, जानिए बुधवार पंचांग, शुभ मुहूर्त
अगला लेखVastu Tips: कमरे के अंदर न बनवाएं अटैच बाथरूम, इसके साथ ही ध्यान रखें ये बातें