लव राशिफल 06 मार्च 2021: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

06 मार्च 2021 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

मेष राशिफल

प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य है। प्रियतम की व्यस्तता विवाद का कारण बन सकती है। यदि साथी से रिश्ता टूट गया है तो संवाद के माध्यम से मामला सुलझ सकता है।

वृष राशिफल

प्रेम जीवन में प्रियतम के साथ खुशियां मनाने का दिन है। अगर सिंगल हैं तो किसी के साथ नया रिश्ता जुड़ सकता है। वैवाहिक जीवन में अनैतिक रिश्तों से बचें।

मिथुन राशिफल

वैवाहिक जीवन के लिए दिन सामान्य है। वहीं प्रेम जीवन में रोमांस बरकरार रहेगा। प्रियतम आपकी भावनाओं की कद्र करेगा। मुलाकात संभव है।

कर्क राशिफल

विवाहित दम्पत्ति के लिए दिन बेहतर रहेगा। अगर शादी योग्य हैं तो विवाह के रिश्ते आ सकते हैं। प्रेम जीवन में प्रियतम के साथ आनंद के पल व्यतीत करेंगे।

सिंह राशिफल

अगर आप सिंगल हैं तो लव पार्टनर मिलने की सम्भावना है। विवाहित जनों के रिश्ते टूट सकते हैं। अगर तलाक लेने के इच्छुक हैं तो समय सही है। साथी की सेहत आपकी चिन्ता का विषय बन सकती है।

कन्या राशिफल

प्रेम जीवन के लिए दिन अनुकूल नहीं है। अगर विवाद अधिक बढ़ा तो आज रिश्ता टूट सकता है। रिश्ते में प्यार के साथ-साथ संयम की जरूरत है।

तुला राशिफल

प्रियतम को कष्ट हो सकता है जिस कारण आप चिंतित दिखाई देंगे। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ तनाव हो सकता है। दिन संयम और समझदारी से काम लेने का है।

वृश्चिक राशिफल

प्रेम जीवन में रिश्ते को लेकर शिथिल महसूस करेंगे। हौंसला रखें और लव रिलेशन को सुव्यवस्थित करें। दांपत्य जीवन को मधुर बनाने के लिए जीवनसाथी से तालमेल बनाकर चलना होगा।

धनु राशिफल

आज अपने रिश्ते को समय दें। संभव हो तो साथी के साथ समय बिताएं। वैवाहिक जीवन में कोई प्रलोभन जीवन साथी को गलत दिशा पर ले जा सकता है, उनका सही मार्गदर्शन करें।

मकर राशिफल

वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। लेकिन आपकी समझदारी से विवाद अधिक नहीं बढ़ेगा। प्रेम जीवन में आज साथी से मुलाकात हो सकती है।

rgyan app

कुंभ राशिफल

दांपत्य जीवन में पति -पत्नी में नोंकझोंक रहेगी। वहीं प्रेम जीवन में रंगीन माहौल रहेगा। मन मतवाला है, रोमांस से भरपूर दिन रहेगा। प्रियतम के साथ नजदीकियां बढ़ेगी।

मीन राशिफल

अगर सिंगल हैं तो ऑफिस में किसी से बात चल सकती हैं। वैवाहिक जीवन में आज भावनात्मक हो सकते हैं। प्रियतम अगर कहीं बाहर रहता है तो उनसे वीडियोकाल हो सकती है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखAaj Ka Panchang 6 March 2021: जानिए शनिवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल
अगला लेखVastu Tips: वास्तु के अनुसार घर में किस चीज के साथ रखें क्या सामान, यहां जानिए