लव राशिफल 09 फरवरी 2021: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

09 फरवरी 2021 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं।

मेष राशिफल

अगर आप सिंगल हैं तो आज आपके दिल पर कोई दस्तक दे सकता है। प्रियतम से फोन पर बात हो जायेंगी लेकिन फिर भी मन को शान्ति को नहीं मिलेगी। अपेक्षा रहेगी मिलने की लेकिन पार्टनर का आज मिलना सम्भव नहीं हो पायेगा।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

वृष राशिफल

अपने रिश्ते को लेकर आज आपके मन में दुविधा और आत्मविश्वास दोनों की ही स्थिति रहेंगी। यदि शादी योग्य हैं तो आपके लिए आज कोई रिश्ता आ सकता है।

मिथुन राशिफल

आज आप किसी से मिलेंगे जिसका काफी प्रभाव आपके ऊपर पड़ेगा। अगर नया नया प्यार है तो आज साथी से मिलते समय आपके दिल की धड़कने तेज होंगी। आप का अकेलापन खत्म होगा और आपका साथी आपके लिये गिफ्ट ला सकता है।

कर्क राशिफल

आज मन रोमान्टिक है। दिन भी अच्छा गुजरेगा। पति- पत्नी में प्यार बढ़ेगा। मैरिड लाईफ में खुशियां आयेंगी। हालांकि साथी से प्यार वाली नोकझोंक भी हो सकती है।

सिंह राशिफल

आज प्रेम जीवन में आपके प्रिय के साथ सही तालमेल बनता दिख रहा है। पार्टी का माहौल है, अपने लव पार्टनर के साथ शाम को कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं।

कन्या राशिफल

प्यार का खुमार आज ज्यादा खर्चा करवा रहा है। शॉपिंग करने के मूड से प्रेमी के साथ बाजार जाएंगे। यह बात आपके परिवार को पसन्द नहीं आयेगी। जिस कारण घरवालों से बहस हो सकती है।

तुला राशिफल

आज आप अपने बातों से अपने प्रेमी को वश में कर सकते हैं। आज आपको प्रेम जीवन में अच्छ परिणाम मिलेंगे। प्रियतम के साथ अच्छा तालमेल दिखाई देगा।

वृश्चिक राशिफल

आज सावधान रहें लव पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है। आपकी कही कोई बात उसे बुरी लग सकती है। आप की उम्मीदें पूरी नहीं हो पायेंगी। लेकिन धैर्य बनाए रखें।

धनु राशिफल

प्रेम जीवन में आपके बीच रिलेशनशिप मजबूत होगी अगर आप सही तरीके से अपने पार्टनर से पेश आयेंगे। किसी भी बात की अति न करें। आनंन्द का माहौल है। परिवार आपके साथ है।

मकर राशिफल

आप प्रेम को नये नजरिये से देखते हैं। यह बात आपके साथी को भा जायेगी। आपसी बातचीत, रिश्तों को मजबूत करेगी। फेसबुक पर चैट कर अपने लव पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी।

rgyan app

कुंभ राशिफल

आज मन में ठहराव नहीं है, बेचैनी है। साथी आपकी बात नहीं मानेंगे और यही बात आपको बुरी लगेगी। संयम रखे एक दो दिन में स्थिति आपके अनुकूल हो जाएगी।

मीन राशिफल

आज रिश्ते खराब होने की संभावन है। प्रेम समर्पण मांगता है। आपका साथी आप से नाराज हो सकता है। विवेक से काम लें। बिना बात के बहस न करें। इससे स्थिति खराब होगी। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here