लव राशिफल 17 दिसंबर: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

17 दिसंबर 2020 का लव राशिफल और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। आइए जानिए दैनिक राशिफल.

मेष राशि

प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बहुत रोमांटिक होने वाला है, जबकि शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आज खुशियों से भरा रहेगा।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

वृष राशि

दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस के अवसर आएंगे। प्रेम जीवन जीने वालों को आज अच्छा समय मिलेगा और उनका प्रिय उनसे बातें करेगा और अपने मन की सभी समस्याओं को उनके सामने रखेगा, जिससे एक दूसरे पर विश्वास जमेगा।

मिथुन राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव देखने को मिल सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज किसी भी प्रकार की लड़ाई या झगड़े से बचें।

कर्क राशि

शादीशुदा लोगों के जीवन के लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी अपने रिश्ते में तालमेल महसूस करेंगे।

सिंह राशि

प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने रिश्ते में किसी गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं, जबकि शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य तरीके से चलेगा।

कन्या राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी आप की भूमिका के चलते बड़ा खूबसूरत रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में रोमांस अनुभव करेंगे।

तुला राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम बढ़ेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के साथ कोई खास बात करेंगे।

वृश्चिक राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है लेकिन जमीन जायदाद से जुड़े मामले सफलता से पूरे होंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज कुछ निराशा हो सकती है।

धनु राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा। जीवन साथी अपनी बुद्धिमानी का परिचय देगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग रोमांटिक महसूस करेंगे।

rgyan app

मकर राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन ठीक-ठाक है। ससुराल वालों से किसी बात पर झड़प हो सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा।

कुम्भ राशि

जीवनसाथी की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। प्रेम जीवन के लिए प्रयास करने से प्रिय का दिल जीतने में सफलता मिलेगी।

मीन राशि

प्रेम जीवन में दिक्कतें रहेंगी। किसी और व्यक्ति से बातचीत अपने प्रिय को लेकर ना करें। दांपत्य जीवन खुशी से भरा रहेगा। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखदैनिक राशिफल 17 दिसंबर: मेष, मीन और कुंभ राशि वालों के लिए शुभ रहेगा दिन, पढ़ें गुरुवार का राशिफल
अगला लेखVastu Tips: बैठक में करना चाहिए इन रंगों का इस्तेमाल, इंटीरियर में लगा देंगे चार-चांद