लव राशिफल 20 मई 2021: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

20 मई 2021 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं।

मेष राशिफल

प्रेम जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा लेकिन कुछ ऐसे लोग होंगे जो आप के विरोध में आ सकते हैं।

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

वृष राशिफल

आपके दांपत्य जीवन में तनाव के बीच प्यार की मीठी बातें भी होंगी। आपके रिश्ते में घनिष्ठता बढ़ेगी। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन काफी उत्तम है।

मिथुन राशिफल

प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है। स्वास्थ्य भी थोड़ा कमजोर रह सकता है। कार्य स्थल में किसी बात को लेकर मन खराब हो सकता है।

कर्क राशिफल

सुख सुविधा में दिन बिताएंगे। अपने प्रिय साथी के साथ वक्त बिताने का अच्छा अवसर मिलेगा।

सिंह राशिफल

अपने प्रिय को साथ लेकर कहीं घूमने या फिरने या कोई मूवी देखने जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी आप अच्छा काम दिखाएंगे लेकिन पारिवारिक जीवन में समस्याएं आएंगी।

कन्या राशिफल

प्यार के मामले में दिन मिलाजुला असर देगा और दांपत्य जीवन में जीवन साथी को शारीरिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी के माध्यम से आपको कोई लाभ हो सकता है।

तुला राशिफल

दांपत्य जीवन में आज का दिन अनुकूल रहने वाला है और प्रेम जीवन में आपका प्रिय आपसे अपने प्रेम का इजहार करेगा।

वृश्चिक राशिफल

दांपत्य जीवन में स्थितियां सुधरेंगी और आप एक दूसरे के निकट आएंगे।पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा लेकिन प्रेम जीवन में कड़वाहट आ सकती है।

धनु राशिफल

दांपत्य जीवन की बात हो या आपके प्रेम जीवन की, दोनों ही आज बढ़िया रहेंगे।

मकर राशिफल

प्यार के मामले में आप लकी रहेंगे और जी भर कर प्यार मिलेगा। दांपत्य जीवन में जीवन साथी के माध्यम से लाभ मिलने के योग हैं।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

कुंभ राशिफल

प्रेम जीवन में प्यार भरा दिन रहेगा और आपको अपने प्रिय का पूरा साथ मिलेगा। दांपत्य जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशिफल

प्रिय के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे और दांपत्य जीवन में आपका जीवनसाथी कार्यक्षेत्र में आपकी कोई बड़ी सहायता कर सकता है। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा और आपकी माँ का सहयोग आपको मिलेगा। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखआज का पंचांग, 20 मई 2021: गुरुवार को करें भगवान विष्णु की पूजा, जानें शुभ और अशुभ समय
अगला लेखजानिए भारत के इन 5 चमत्कारी मंदिरों के रहस्य के बारे में, देश-दुनिया में हैं प्रसिद्ध