लव राशिफल 20 नवंबर: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन की महत्वपूर्ण भविष्यवाणी

20 नवंबर 2020 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। आइए जानिए दैनिक राशिफल.

मेष राशि

प्रेम जीवन में प्रिय का साथ मिलेगा और वे आपसे आज बड़ी अच्छी-अच्छी बातें करेंगे। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में खुश नजर आएंगे और जीवन साथी के साथ संतान के लिए कुछ खरीद सकते हैं।

वृष राशि

प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर रहेगा, इसलिए प्रिय से कोई भी झगड़ा ना करें। दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है। जीवन साथी आपके परिवार वालों को बुरा भला कह सकता है।

Not-satisfied-with-your-name-or-number

मिथुन राशि

प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन काफी अनुकूल रहेगा। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों को अपने ससुराल पक्ष से आज मिलने से बचना चाहिए, क्योंकि झगड़ा हो सकता है

कर्क राशि

प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। यदि जीवनसाथी से कोई गलती हुई है, तो आज उन्हें अपनी गलती का एहसास होगा। उसके लिए वे आपसे क्षमा मांग सकते हैं। आप भी उनकी बात समझेंगे।

सिंह राशि

दांपत्य जीवन में आज का दिन बेहतर रहेगा और जीवन साथी से आपका प्रेम बढ़ेगा। प्रेम जीवन की बात करें, तो अपने प्रिय से आप किसी धार्मिक दृष्टिकोण पर विचार विमर्श करेंगे।

कन्या राशि

प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज उतार चढ़ाव देखेंगे। आप और आपके प्रिय के बीच हुई झड़प हो सकती है, जिसके बाद आप अपनी गलती स्वीकार कर सकते है और संबंध बेहतर हो जाएंगे। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों को अच्छे परिणाम मिलेंगे।

तुला राशि

प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। उनका परिवार उनके प्रति प्रेम प्रदर्शित करेगा, जो लोग दांपत्य जीवन जी रहे हैं, उनके लिए भी दिन अनुकूल है, जीवन साथी के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जाने की प्लानिंग हो सकती है। घर का वातावरण अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि

दांपत्य जीवन में थोड़ी तनाव की स्थिति बन सकती है, जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उनके लिए दिन प्यार में रोमांटिक होकर खुशी से दिन बिताने की ओर संकेत दे रहा है।

धनु राशि

प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा। अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

rgyan app

मकर राशि

प्रेम जीवन में कुछ लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, जो लोग दांपत्य जीवन जी रहे हैं, उन्हें आज अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे। जीवनसाथी से भविष्य के किसी खास मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं। परिवार में आपसी प्रेम बढ़ेगा।

कुम्भ राशि

प्रेम जीवन में दिन अनुकूलता वाला रहेगा और आप अपने प्रिय को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज खुशनुमा रहेगा।

मीन राशि

दांपत्य जीवन में सुकून भरे पल मिलेंगे और जीवनसाथी के साथ किसी पार्टी में जाएंगे। अपने खास दोस्तों से मुलाकात होगी। प्रेमजीवन जी रहे लोगों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा। आप अपने प्रिय से अपने मन की बात करेंगे। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखदैनिक राशिफल 20 नवंबर: कन्या और तुला समेत पांच राशियों को मिलेगी सफलता, पढ़ें शुक्रवार का राशिफल
अगला लेखAaj Ka Panchang 20 November: जानिए शुक्रवार का पंचांग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त