लव राशिफल 21 सितंबर: ये पांच राशि वाले प्यार में मारेंगे बाजी, दांपत्य जीवन में होगी तकरार

21 सितंबर 2020 का लव राशिफल और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा आज का दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। आइए जाने वास्तु टिप्स.

मेष राशि

गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। ससुराल पक्ष से झगड़े की संभावना है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन अपने प्रिय के साथ किसी खास बात पर चर्चा करेंगे। Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid

वृष राशि

शादीशुदा लोगों के जीवन में दिनमान मजबूत और अच्छा रहेगा। जीवन साथी से नजदीकी बढ़ेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन खूबसूरत रहेगा। आपकी क्रिएटिविटी और प्यार आपके प्रिय का दिल जीत लेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में भी आज समझदारी और दूरदर्शिता दिखाई देगी।

कर्क राशि

संबंधों के प्रति आपका झुकाव बढ़ेगा. एक दूसरे के प्रति प्रेम बढ़ेगा और खुद के प्रति ध्यान ज्यादा बढ़ेगा।

सिंह राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आपसी समझदारी और प्रेम दिखेगा। संतान को सुख मिलेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन अपने दिल की बात अपने प्रिय से जरूर कहेंगे।

कन्या राशि

गृहस्थ जीवन शांति देने वाला रहेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते में गंभीर रहेंगे।

तुला राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है लेकिन जमीन जायदाद से जुड़े मामले सफलता से पूरे होंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज कुछ निराशा हो सकती है।

rgyan app

वृश्चिक राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम बढ़ेगा और प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के साथ कोई खास बात करेंगे।

धनु राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज अच्छा रहेगा लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग रिश्ते में तनाव के बढ़ने से परेशान होंगे।

मकर राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज बढ़िया रहेगा। अपने रिश्ते में रोमांस महसूस करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज अपनी लव लाइफ को एंजॉय करेंगे।

कुम्भ राशि

शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन ठीक-ठाक है। ससुराल वालों से किसी बात पर झड़प हो सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा।

मीन राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा। जीवन साथी अपनी बुद्धिमानी का परिचय देगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग रोमांटिक महसूस करेंगे। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखसाप्ताहिक राशिफल 21 से 27 तक: पांच राशियों के लिए यह हफ्ता रहेगा शानदार, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
अगला लेखवास्तु टिप्स: घर के ईशान कोण में लगाएं मिट्टी का गमले, मिलेंगे ये फायदे…