लव राशिफल 29 जून 2021: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

29 जून 2021 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। प्रेम और वैवाहिक जीवन में जो जातक एक-दूसरे से प्रेम के बंधन में बंधे हुए हैं चंद्र राशि की गणना के आधार पर रोज होने वाली वार्ता के संबंध में भविष्यवाणी की जाती है। जैस दिन विशेष में प्रेमी-प्रेमिका के बीच दिन कैसा रहेगा, एक दूसरे के प्रति आपसी रिश्ता मजबूती की ओर बढ़ेगा या फिर किसी तरह की रूकावट आने वाली है इस सबके बारे में संकेत मिल जाता है। वहीं जो जातक वैवाहिक जीवन में है उनके लिए दिन कैसा रहने वाला होगा, जीवनसाथी के प्रति संबंध पहले से मजबूत होगा या किसी तरह का मनमुटाव तो नहीं होगा आदि के संकेत मिल जाते हैं। तो आइए दैनिक लव राशिफल के माध्यम से जानते हैं सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा बीतेगा पूरा दिन…

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

मेष राशिफल

दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। आज ससुराल पक्ष के लोगों का हालचाल पूछकर दिल को तसल्ली होगी। प्रेम जीवन में समस्याएं आ सकती हैं।

वृष राशिफल

दांपत्य जीवन में आप किसी नीरसता का शिकार हो सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को रोमांस का अवसर मिलेगा और अपने दिल की बात अपने दिलबर को कहने में संकोच नहीं करेंगे।

मिथुन राशिफल

प्रेम जीवन में आज का दिनमान सामान्य रहेगा। लव पार्टनर को आपसे ये शिकायत हो सकती है आप उन्हें पर्याप्त समय नहीं देते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव में कमी आएगी।

कर्क राशिफल

शादीशुदा जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है। जीवनसाथी और संतान को लेकर आप चिंतित रहेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। साथी के मिजाज से दिल खुश रहेगा।

सिंह राशिफल

शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में प्रेम और स्नेह बढ़ेगा। गिले-शिकवे दूर होंगे। यदि आप सिंगल हैं तो किसी दोस्त की मदद से आपकी किसी शख्स से खास दोस्ती हो सकती है।

कन्या राशिफल

दांपत्य जीवन में प्रेम बना रहेगा। लेकिन दोनों के तकरार भी देखने को मिलेगी। वहीं जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उनके लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है। प्रियतम आज आपके मूड को ठीक करेगा।

तुला राशिफल

प्रेम जीवन में किसी अपने ही निकटवर्ती व्यक्ति का हस्तक्षेप हो सकता है, जो आपको पसंद नहीं आएगा, इसलिए थोड़ा सावधानी बरतें। दांपत्य जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

वृश्चिक राशिफल

प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। हल्की-फुल्की नोकझोंक हो सकती है। दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

धनु राशिफल

दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। हालांकि जीवनसाथी आपसे आपके घरवालों की शिकायत कर सकता है। प्रेम जीवन में भी सुखद नतीजे मिलेंगे। लव पार्टनर के साथ पुरानी यादें ताजा होंगी।

मकर राशिफल

दांपत्य जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन आपका प्रिय कुछ डिमांडिंग हो सकता है, जिसके लिए आपको थोड़ी परेशानी उठानी पड़ेगी।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

कुंभ राशिफल

आपके दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। आपको रोमांस के खूब अवसर मिलेंगे। जीवन साथी खुश रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा है।

मीन राशिफल

दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी का मजाकिया अंदाज आपके तनाव को कम करेगा। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए दिन अनुकूल है। यदि सिंगल हैं तो आपको कहीं से ग्रीन सिग्नल मिलने की संभावना है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.amarujala.com
पिछला लेखAaj Ka Panchang 29 June 2021: जानिए मंगलवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल
अगला लेखघर या ऑफिस के वास्तु दोष को दूर करने को लिए इस्तेमाल करें फिटकरी, धन-संपदा में होगी वृद्धि