लव राशिफल 5 सितंबर: आपके प्रेम और दांपत्य जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी

पढ़ें चंद्र राशि पर आधारित 5 सितंबर 2020 का लव राशिफल और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा आज का दिन। यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। तो चलिए पढ़ते हैं, दैनिक लव राशिफल..

मेष राशिफल

प्रेम संबंध के लिए दिन बहुत अनुकूल नहीं है। अपने प्रिय मिलने का मन करेगा, लेकिन किसी कारण से मुलाकात संभव नहीं हो पाएगी। शादीशुदा हैं तो दिन सामान्य बीतेगा।

वृष राशिफल

 दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से किसी बात की कहासुनी हो सकती है। इस संबंध में आप अपने भाग्य को कोसते नजर आ सकते हैं। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। 

मिथुन राशिफल 

आज प्रेम जीवन में आनंद आएगा। घर वाले आपके रिश्ते को कबूल कर सकते हैं। वहीं शादीशुदा जातकों के लिए दांपत्य जीवन में कुछ दिक्कतें बनी रह सकती हैं। लाइफ पार्टनर को मनाना पड़ सकता है।

कर्क राशिफल

वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी पर आज अधिक प्रेम आएगा। वहीं प्रेम जीवन में आनंदमय बीतेगा। प्रियतम आज आपसे किसी मैसेज के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकता है।

सिंह राशिफल

आज जीवनसाथी आपका पूरा ख्याल रखेगा। उनके साथ कहीं पर घूमने जाने की इच्छा होगी। प्रेम संबंधी मामलों के लिए दिन अच्छा नहीं है। प्रेम जीवन में तनाव बना रहेगा।

साथ ही सितंबर मासिक राशिफल के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कन्या राशिफल

 प्रेम जीवन में प्रियतम के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। दांपत्य जीवन जीने वालों को तनाव का सामना करना पड़ेगा। जीवनसाथी के ऊपर गुस्सा आएगा।

तुला राशिफल

 लव पार्टनर के साथ रोमांस करने का मन करेगा। लेकिन मर्यादा के दायरे में रहकर आचरण करें। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में अच्छे समय की अनुभूति होगी।

add
https://play.google.com/store/apps/details?id=rgyan.rgyan&hl=en_IN

वृश्चिक राशिफल 

 लव लाइफ में प्रियतम से लगाव की भावना प्रबल होगी। मुलाकात भी संभव है। जीवनसाथी की सलाह से व्यापार में लाभ होगा।

धनु राशिफल

 प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है। वहीं दापंत्य जीवन में जीवन साथी से कुछ ऐसी बातें जानने को मिलेंगी, जिनसे आपका रिश्ता और बढ़िया हो जाएगा।

मकर राशिफल

प्रेम जीवन में तनाव खत्म होगा और प्रेम की बढ़ोतरी होगी। जो भी गिले शिकवे थे वे दूर होंगे। वहीं शादीशुदा जातकों को अपने दांपत्य जीवन में आज नीरसता का भाव आ सकता है।

कुंभ राशिफल

प्रेम जीवन जीने वालों को समय अच्छा है। लव पार्टनर से बातें होंगी। वहीं शादीशुदा हैं तो आज लाइफ पार्टनर आपसे किसी बात के चलते नाराज हो सकता है।

मीन राशिफल 

प्रेम जीवन जीने वालों को समय अच्छा है। लव पार्टनर से बातें होंगी। वहीं शादीशुदा हैं तो आज लाइफ पार्टनर आपसे किसी बात के चलते नाराज हो सकता है।

और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here