टाइम की 100 लिस्ट में आयुष्मान, पढ़ें मैग्जीन में एक्टर के बारे में दीपिका पादुकोण ने क्या लिखा

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम टाइम मैगजीन की बनाई दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल है. आयुष्मान खुराना ने खुद ट्वीट करके ये खुशखबरी फैन्स के साथ साझा की है और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आयुष्मान खुराना के लिए एक नोट लिखकर उन्हें बधाइयां दी हैं. आइए जाने Time 100 most influential list.

दीपिका पादुकोण ने ये नोट टाइम मैगजीन के लिए लिखा है जिसमें उन्होंने कहा, “मुझे आयुष्मान उसकी बहुमुखी प्रतिभाओं के लिए फिल्म विक्की डोनर से याद है. जाहिर तौर पर उससे पहले भी वह कई आयामों में सालों से मनोरंजन जगत का हिस्सा रहा है, लेकिन वो वजह जिसके चलते मैं और आप आज उसके बारे में बात करते हैं वो है यादगार फिल्मों और अनूठे किरदारों के द्वारा उसका छाप छोड़ जाना.”

rgyan app

दीपिका ने लिखा, “जहां मुख्यततः पुरुषों के मुख्य किरदार आमतौर पर स्टीरियोटाइपिकल मस्कुलैनिटी का शिकार हो जाते हैं वहीं आयुष्मान ने कामयाबीपूर्ण तरीके से उन्हें किया है और काफी वास्तविकतापूर्ण ढंग से उन किरदारों में खुद को ढाला है जो एक स्टीरियोटाइप के तौर पर काफी चुनौत भरे रहे हैं.”

जो सपने देखने की हिम्मत रखते हैं

एक्ट्रेस ने लिखा, “भारत में एक सौ तीस करोड़ लोगों में सिर्फ कुछ ही होते हैं जो अपने सपनों को हकीकत होते देखते हैं और आयुष्मान खुराना उनमें से एक है. आप हैरान हो रहे होंगे कि कैसे? टैलेंट और कड़ी मेहनत से. जारित तौर पर ये बिना कहे मानी गई बात है. लेकिन उससे भी ज्यादा जरूरी है धैर्य, लगातार मेहनत और बेखौफ जीना. ये उन लोगों के लिए एक छोटी सी झलक है जो सपने देखने की हिम्मत रखते हैं.” और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here