दिल्ली: 24 घंटे में 10400 मामले, पॉजिटिविटी रेट 14% हुआ और ऑक्सीजन की जरूरत भी घटी

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए जो लॉकडाउन लगाया हुआ है उसका असर दिखने लगा है। दिल्ली में अब कोरोना वायरस के मामले पहले के मुकाबले कम हो रहे हैं। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस के 10400 मामले दर्ज किए गए हैं और दिल्ली का कोरोना पॉजिटिविटी रेट भी घटकर 14 प्रतिशत तक आ गया है।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली में कोरोना को लेकर अब हालात सुधर रहे हैं और ऑक्सीजन की मांग भी पहले के मुकाबले कम हुई है। मनीष सिसोदिया ने बताया कि पहले दिल्ली में रोजाना 700 टन ऑक्सीजन की जरूरत होती थी लेकिन अब 582 टन ऑक्सीजन की ही जरूरत है, ऐसे में अन्य राज्यों को ऑक्सीजन की सप्लाई बढ़ाई जा सकती है।

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

मनीष सिसोदिया ने कहा कि 15-20 दिन पहले तक दिल्ली में कोरोना के मामले बाढ़ की तरह बढ़ रहे थे और पॉजिटिविटी रेट 35 प्रतिशत तक पहुंच गया था जबकि रोजाना नए मरीजों की संख्या 28 हजार तक पहुंच गई थी। लेकिन अब रोजाना आने वाले नए मरीजों की संख्या 10400 के करीब रह गई है जिस वजह से ऑक्सीजन की जरूरत घटी है। अब शायद ही किसी अस्पताल से ऑक्सीजन के लिए SOS आता है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखशेयर बाजार के नए निवेशक कैसे बचें नुकसान से, इन दस बातों को जरूर सीखें
अगला लेखअलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पहली बार पहुंचे CM योगी, कोरोना काबू करने की व्यवस्थाओं का लिया जायजा