बड़ी राहत: 24 घंटे में दिल्ली में सिर्फ 648 नए कोरोना मामले, 1% से नीचे आई संक्रमण की दर

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी हद तक काबू में नजर आ रहा है। दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामले और एक्टिव केस कुछ हद तक राहत देने वाले आंकड़े हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस के सिर्फ 648 नए मामले दर्ज किए गए हैं और दिल्ली में संक्रमण की दर भी घटकर 1 प्रतिशत से नीचे आ गई है।

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना मरीजों की पहचान के लिए दिल्ली में पिछले 24 घंटों के दौरान 65240 टेस्ट किए गए हैं जिसमें 648 लोग पॉजिटिव मिले हैं, यानि संक्रमण की दर सिर्फ 0.99 प्रतिशत रिकॉर्ड की गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्ली में 1622 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं और अब सिर्फ 11040 ही एक्टिव केस बचे हैं।

दिल्ली में कोरोना से होने वाली मौतों में भी पहले के मुकाबले कुछ कमी देखने को मिली है लेकिन अभी भी हो रही मौतें चिंता का विषय है। पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना से दिल्ली में 86 लोगों की मृत्यु हुई है और अबतक कुल 24237 लोगों की जान जा चुकी है। दिल्ली में अबतक कुल 14.26 लाख कोरोना केस दर्ज किए गए हैं जिनमें 13.90 लाख पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

कोरोना से बचने के लिए दिल्ली में वैक्सीन का टीकाकरण भी जारी है, हालांकि कल रविवार होने की वजह से ज्यादा टीकाकरण नहीं हो सका है और सिर्फ 9758 लोगों को ही वैक्सीन मिल पायी है। हालांकि अभी तक दिल्ली में 53.53 लाख लोगों को वैक्सीन मिल चुकी है जिनमें 41.49 लाख को एक डोज और 12.04 लाख को दोनों डोज मिल चुकी हैं। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखHair Care Tips: बालों को हेल्दी बनाने के लिए सरसो तेल से करें मसाज, जानें 3 बड़े फायदे
अगला लेखकेंद्र से टकराव के बीच आलापन बन्दोपाध्याय का रिटायरमेंट, बने ममता के सलाहकार