दिलीप कुमार हॉस्पिटल में एडमिट, पत्नी सायरा बानो ने बताया अब कैसी है तबीयत

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को हेल्थ संबंधी प्रॉब्लम के बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी सेहत को लेकर पत्नी सायरा बानो ने हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को हेल्थ संबंधी प्रॉब्लम के बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी सेहत को लेकर पत्नी सायरा बानो ने हेल्थ अपडेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि दिलीप रूटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए थे। वो अब पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

rgyan app

सायरा बानो ने कहा कि दिलीप कुमार को हॉस्पिटल में इसलिए एडमिट कराया गया था, ताकि ये पता लगाया जा सके उन्हें स्वास्थ्य से संबंधित किसी तरह की परेशानी तो नहीं हो रही है। उन्हें जल्द ही घर वापस ले जाया जाएगा।

दिलीप कुमार पिछले साल 11 दिसंबर को 98 साल के हो गए। इस मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी थीं।

बता दें कि पिछले साल दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 11 अक्टूबर को अपनी शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से दिलीप साहब ने अपने दो छोटे भाइयों एहसान खान और असलम खान को खो दिया था। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here