14 दिनों के अंदर दिलीप कुमार के घर कोरोना से हुई दूसरी मृत्यु, छोटे भाई का निधन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अभी हाल ही में दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया था और अब खबर आ रही है कि उनके एक और छोटे भाई एहसान खान (Ehsan Khan) का निधन हो गया है. दरअसल, दिलीप कुमार के दोनों ही छोटे भाई असलम और एहसान खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. 21 अगस्त को असलम खान का निधन हुआ था और आज एहसान खान का निधन हुआ है. 

साथ ही सितंबर मासिक राशिफल के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से दी गई जानकरी

इस बात की जानकारी दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट के जरिए दी गई है और यह ट्वीट दिलीप साहब के फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने किया. इस ट्वीट में लिखा गया है, ‘दिलीप साहब के सबसे छोटे भाई एहसान खान का निधन कुछ घंटों पहले हुआ है. इससे पहले, सबसे छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया था. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें.’ ट्वीट के अंत में यह भी लिखा गया है कि दिलीप कुमार की तरफ से यह ट्वीट फैजल फारूकी द्वारा किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिलीप कुमार की सेहत अभी ठीक है. ये दोनों भाई दिलीप कुमार से अलग रहते हैं. बता दें, दिलीप कुमार अभी 97 साल के हैं और उनकी पत्नी सायरा बानो उनका पूरा देखभाल करती हैं. सायरा समय-समय पर सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए दिलीप कुमार की सेहत का अपडेट भी उनके फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here