दिशा पटानी ने फोटो की शेयर, फैन्स से बोलीं- आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे..

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. दिशा पटानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है और अपनी फिल्म और उसकी रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है. दिशा पटानी की यह अगली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ है. यह एक विलेन फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म है और इसमें दिशा पटानी नजर आएंगी. फिल्म को मोहित सूरी (Mohit Suri) डायरेक्ट रहे हैं. फिल्म में दिशा पटानी के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सूतारिया नजर आएंगे. फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे. एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns), 11 फरवरी 2022.’ इस तरह इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक साल बचा है. दिशा पटानी ने फिल्म की रिलीज के लिए काउंटडाउन भी शुरू कर दी है. एक्शन-थ्रिलर ‘एक विलेन’ 2014 में रिलीज हुई थी. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे.

दिशा पटानी (Disha Patani) की अगली फिल्म की बात करें तो वह सलमान खान के साथ ‘राधे’ में नजर आएंगी. दिशा फिल्म का प्रचार करने के लिए बिग बॉस 14 में भी आई थीं. फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाना है. फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतkhabar.ndtv.com
पिछला लेखभारत-चीन के बीच हुआ समझौता, रक्षा मंत्री ने कहा-‘भारत ने कुछ नहीं खोया’
अगला लेखअफगानिस्तान के पेंटर ने बनाई PM Modi की तस्वीर, मोदी बोले- ‘अफ़ग़ान-हिंद दोस्ती जिंदाबाद’