Dream Interpretation: कभी अच्छा तो कभी बुरा हो सकता है सपने में हंसी देखना

हर व्यक्ति सपना देखता है और जो भी सपना हम देखते हैं उनाक मतलब और फल होता है। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक कुछ सपने ऐसे होते हैं जिनसे हमारा भाग्य जुड़ा होता है। सपने मुख्यतः दो प्रकार के होते हैं। एक इष्ट फल को बताने वाले यानी पॉजिटिव चीज़ों को बताने वाले और दूसरे निगेटिव चीज़ों को बताने वाले। कभी-कभी हमें ऐसे सपने दिखाई देते हैं जो बहुत अजीब होते हैं। आप सब ने अपने सपने में खुद को हंसते हुए देखा होगा। लकिन, क्या आपको पता है कि इसका मतलब क्या होता है?

सपने में किसी को या खुद को हंसते हुए देखने का मतलब

astrologi report

सपने में खुद को हंसते देखा

हंसना सेहत के लिए अच्छा होता है। लेकिन, सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार अगर यह हंसना सपने में है तो इसके परिणाम अच्छे नहीं हो सकते हैं, बल्कि इसकी संभावना कम ही है। ऐसे सपने का मतलब होता है कि भविष्य में आपके जीवन में कोई परेशानी आने वाली है।

सपने में बच्चे की किलकारी देखना

अगर आपने सपने में किसी नन्हें बच्चे की किलकारी देखी है तो आप निश्चिंत रहें। ये इस बात का संकेत देता है कि आपके जीवन में चल रही उथल-पुथल अब समाप्ति की ओर है। अगर बच्चा आपको देखकर किलकारी मार रहा है तो अब संघर्ष के दिन खत्म होने वाले हैं और इसका परिणाम मिलने वाले हैं।

rgyan app

किसी और को अपने ऊपर हंसते देखना

अगर आपको ऐसा सपना आता है कि जिसमें आप देखते हैं कि कोई दूसरा आप पर हंस रहा है तो इससे प्रसन्न रहें। यह सपना संकेत देता है कि परिस्थितियां आपके अनुकूल बन रही हैं और आपकी परेशानियां खत्म होने वाली हैं। इस तरह का सपना दिखने पर अपनी मेहनत में कमी न करें, बल्कि इसे बरकरार रखें। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखIOC और BPCL ने की बड़ी घोषणा, दिल्‍ली–हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों को की जाएगी ऑक्‍सीजन की आपूर्ति
अगला लेखMultani Mitti: सप्ताह में 1 बार जरूर लगाएं यह सस्ता सा मुल्तानी मिट्टी का लेप, पूरी गर्मी नहीं होगी कोई स्किन संबंधी समस्या