सपने में दिखें ये चीजें तो समझ लें कि आपको जल्द ही मिलने वाली है सुन्दर जीवनसंगिनी

अक्सर लोग आपस में एक-दूसरे से बात करते हैं कि कल मैंने सपने में वो चीज़ देखी थी या मैं किसी बड़ी जगह पर गया था या मैं आकाश में उड रहा था, इस तरह की बहुत-सी चीज़ें होती हैं, जो हमें अक्सर सपने में दिखायी देती हैं। लेकिन ये सपने केवल एक सवाल बनकर दिमाग में रह जाते हैं, क्योंकि हमें इनका जवाब नहीं पता होता। सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जानिए किस तरह के सपने आने से मिलती हैं अच्छी जीवनसिंगिनी। जानिए विस्तार से।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जो व्यक्ति खुद को सपने में सोने की अंगूठी पहने हुए देखे, उसे जल्द ही सुन्दर जीवनसंगिनी मिलती है। साथ ही अगर किसी व्यक्ति के पास बहुत धन-दौलत न हो, उसका रूप भी भले ही उतना सुन्दर न हो, लेकिन अगर वह सपने में चकोर पक्षी को देखे, तो उसकी किस्मत के सितारे अपने आप बदल जाते हैं और जीवनसंगिनी के रूप में उसे एक सुन्दर, सुशील कन्या प्राप्त होती है।

rgyan app

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार अगर आपको सपने में हरे- भरे खेत-खलिहान दिखायी दे, तो ये आपके लिये बड़ा ही शुभ संकेत है। इससे जल्द ही कोई खुशी का समाचार सुनने को मिलता है और ये खुशी का समाचार कुछ और नहीं, बल्कि संतान प्राप्ति का संकेत है। इसके अलावा अगर आपको सपने में कोई मृत व्यक्ति कपड़ा या कोई फल देता दिखायी दे, तो इसका भी यही संकेत है कि आपको जल्द ही संतान सुख की प्राप्ति होने वाली है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखGaruda Purana: बिल्कुल भी न करें ये 3 काम, पति-पत्नी के रिश्तों में आ सकती है दरार
अगला लेखलाल निशान पर खुला सेंसेक्स, निफ्टी 15,000 से नीचे लुढ़का, इन शेयरों पर दबाव