सपने में सांप दिखे तो समझे प्रबल है आपका भाग्य, पूरी होने वाली है धन की इच्छा

कई बार आप सपने में ऐसी चीजें देख लेते हैं कि सारा दिन दिमाग उसी उलझन में रहता है कि आखिर उस सपने का क्या मतलब था…आखिर वो सपना आया ही क्यों…क्या इस तरह का सपना शुभ है या फिर अशुभ। ये वो सवाल हैं जो हर किसी के मन में सपने को देखने के बाद तैरते रहते हैं। कई बार तो ऐसा सपना दिख जाता है कि लोग सोते सोते जाग जाते हैं। इन्हीं सपनों में से एक सपना सांप को देखना है। जानिए अगर सपने में आपको सांप दिख गया तो उसका क्या अर्थ होता है।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

सपने में सांप का दिखना

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जो भी सपने आपको दिखते हैं वो आने वाले शुभ और अशुभ फल के बारे में संकेत देते हैं। सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार अगर आपको सपने में सांप दिखता है तो उसका मतलब होता है कि आपके घर में कोई नया मेहमान आ सकता है। यानी कि आपको संतान के सुख की प्राप्ति हो सकती है। इसके अलावा ये सपना आपको धन के लाभ के भी संकेत देता है।

rgyan app

काटते सांप को देखना भी धन की ओर करता है संकेत

कई बार सपने में लोग देखते हैं कि वो भाग रहे हैं और सांप उन्हें काटने के लिए उनका पीछा कर रहा है। सांप से भागते भागते वो अपने आापको बचा नहीं पाए और सांप ने उन्हें काट ही लिया। इस तरह का सपना शुभ माना जाता है। इस सपने का अर्थ है कि आपके मान सम्मान में इजाफा होगा और धन की प्राप्ति होगी। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखShare Market : शेयर बाजार में अच्छी बढ़त, निफ्टी 15,000 के ऊपर, मेटल और फाइनेंशियल सेक्टर में तेजी
अगला लेखMCD By Election Results: एमसीडी उप चुनावों में AAP ने मारी बाजी, मनीष सिसोदिया बोले-BJP से दुखी जनता