Home शेयर बाजार 480 रुपये वाला शेयर बन गया 1880 रुपये का, 1 साल में...

480 रुपये वाला शेयर बन गया 1880 रुपये का, 1 साल में इस शेयर ने दिया 260% का रिटर्न, क्या आपको करना चाहिए निवेश?

अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश करने में दिलचस्पी रखते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे स्टॉक के बारे में बता रहे हैं जिसने मात्र एक साल में 260% से ज्यादा रिटर्न दिया है. पिछले एक साल में APL Apollo Tubes के शेयरों ने अपने निवेशकों को 260% से ज्यादा रिटर्न दिया है. 2021 में अब तक इसका रिटर्न 103% रहा है. सितंबर 2020 में APL Apollo Tubes के शेयर 480 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे जो शुक्रवार 9 सितंबर को 2.19% ऊपर 1880 रुपये पर बंद हुए हैं.

APL Apollo Tubes स्ट्रक्चरल स्टील ट्यूब बनाने वाली देश की बड़ी कंपनी है. यह कई तरह के प्रोडक्ट बनाती है जिनमें प्री-गैल्वनाइज्ड ट्यूब्स, स्ट्रक्चरल स्टील ट्यूब्स, गैल्वनाइज्ड ट्यूब्स, MS ब्लैक पाइप्स और हॉलो सेक्शंस बनाती है.

जानिए क्या है एक्सपर्ट की राय

डोमेस्टिक ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने APL Apollo Tubes के कवरेज की शुरुआत इसे Buy रेटिंग के साथ की है. मोतीलाल ओसवाल का मानना है कि आने वाले दिनों में यह मल्टीबैगर स्टॉक्स और तगड़ा रिटर्न दे सकता है. ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद है कि इस प्रोडक्ट सेगमेंट में डिमांड बढ़ने से आगे कंपनी का मुनाफा बढ़ेगा.

ब्रोकरेज फर्म ने APL Apollo Tubes के शेयरों को खरीदने की सलाह देते हुए इसका टारगेट प्राइस 2065 रुपए प्रति शेयर तय किया है. जबकि शुक्रवार 9 सितंबर को 2.19% ऊपर 1880 रुपए पर बंद हुए थे. अपनी लीडरशिप पोजीशन, कम लागतस, स्ट्रक्चरल ट्यूब बिजनेस के कारण कंपनी बिल्डिंग मटीरियल सेगमेंट में प्रतिद्वंदी कंपनियों की तरह ही वैल्यूएशन हासिल कर सकती है.

कंपनी ने कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं. इसके साथ ही मजबूत डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क, मार्केट शेयर बढ़ने के साथ-साथ विलय से क्रॉस सेलिंग बढ़ने के कारण भी आने वाले समय में APL Apollo Tubes के शेयरों में तेजी आएगी. APL Apollo Tubes का प्रोडक्ट पोर्टफोलियो डायवर्सिफाइड है जो इसके प्रॉफिट को अच्छा सपोर्ट देगा. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Exit mobile version