आ रहा है कमाई का एक और का मौका: 22 अक्टूबर को खुलेगा एक और IPO

शेयर बाजार में कमाई के एक और मौका खुलने जा रहा है. एक और दमदार IPO बाजार में कदम रखने वाला है. पिछले दो महीनों में आए IPO ने निवेशकों को जमकर मुनाफा कमाने का मौका दिया. हैप्पीएस्ट माइंड्स से लेकर मझगांव डॉक तक के IPO ने शानदार रिटर्न दिया है. लिस्टिंग के दिन ही निवेशकों को दोगुने से ज्यादा का फायदा मिला है. अब 20 अक्टूबर को इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक का IPO रिटेल निवेशकों के लिए खुलेगा. आइए जानिए C नाम के अक्षर वाले लोगों को आज हर काम में मिलेगी सफलता.

प्राइस बैंड हो चुका है तय

IPO के तहत कंपनी ने 280 करोड रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है. रेगुलेटरी फाइलिंग में कंपनी ने यह जानकारी दी है. इससे पहले 11 अक्टूबर 2020 को इक्विटास स्माल फाइनेंस बैंक ने IPO के संबंध में चेन्नई ROC के पास RHP फाइल किया था. इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ने 500 करोड़ रुपए के IPO के लिए शेयरों की कीमत तय की है. कंपनी ने IPO का प्राइस बैंड 32-33 रुपए तय की है. इस IPO के तहत 280 करोड़ रुपए के नए शेयर जारी किए जाएंगे.

22 अक्टूबर तक पैसा लगाने का मौका

rgyan app

बैंक की होल्डिंग कंपनी Equitas Holdings Limited के 7.2 करोड़ इक्विटी शेयरों का आवंटन ऑफर फॉर सेल के जरिए किया जाएगा. कंपनी IPO में कुल 15.2 करोड़ शेयर जारी करेगी. इसमें 8 करोड़ फ्रेश शेयर इश्यू किए जाएंगे. 7.2 करोड़ शेयर बिक्री के लिए ऑफर किए जाएंगे. एक करोड़ रुपए की कीमत के शेयर बैंक कर्मचारियों और 51 करोड़ रुपए के शेयर इक्विटास होल्डिंग्स के शेयरहोल्डर्स के लिए रिजर्व रहेंगे. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

IPO के लिए लीड मैनेजर

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक के IPO के लिए कंपनी ने जेएम फाइनेंशियल, एडेलवाइज फाइनेंशियल सर्विसेज और IIFL सिक्योरिटीज को लीड मैनेजर नियुक्त किया है. बैंक ब्रांच की संख्या के लिहाज से इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक देश का सबसे बड़ा स्मॉल फाइनेंस बैंक है. एसेट्स और बैंक डिपोजिट के लिहाज से यह देश का दूसरा सबसे बड़ा स्मॉल फाइनेंस बैंक है.

2020 का 12वां आईपीओ

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक का IPO साल 2020 का 12वां IPO होगा. यह आईपीओ 22 अक्टूबर को बंद हो जाएगा. 2 नवंबर को बाजार में इसकी लिस्टिंग होगी. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.zeebiz.com
पिछला लेखC नाम के अक्षर वाले लोगों को आज हर काम में मिलेगी सफलता, वहीं इस नाम के लोग रहें थोड़ा सतर्क
अगला लेखट्विटर यूजर्स के निशाने पर अक्षय कुमार, लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ फूट रहा गुस्सा!