पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने PM मोदी को लिखा पत्र, वैक्सीनेशन बढ़ाने का दिया सुझाव

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण खराब होते हालातों को देखते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और कोरोना के खिलाफ वैक्सीनेशन को बढ़ाने का सुझाव दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री ने पत्र में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम को हामारी प्रबंधन का बड़ा हिस्सा बताया और उसका विस्तार किए जाने का सुझाव दिया।

astrologi report

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा कि महामारी प्रबंधन का बड़ा हिस्सा कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का विस्तार करना है। पत्र में मनमोहन सिंह ने कहा, “हमें कितने लोगों का टीकाकरण किया गया इस तरफ देखने के बजाए कितनी फीसदी आबादी का टीकाकरण किया गया, इस पर ध्यान देना चाहिए।”

यह देखते हुए कि भारत ने वर्तमान में अपनी आबादी का केवल एक छोटे हिस्से का ही टीकाकरण किया है, मनमोहन सिंह ने कहा कि वह निश्चित रूप से मानते हैं कि सही नीति बनाकर बहुत बेहतर और बहुत जल्दी टीकाकरण कर सकते हैं। अपने पत्र में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने ऐसे कई सुझाव दिए हैं।

rgyan app

पत्र में मनमोहन सिंह ने लिखा, “कई चीजें हैं, जो हमें महामारी से लड़ने के लिए करनी चाहिए, लेकिन इस प्रयास का एक बड़ा हिस्सा टीकाकरण कार्यक्रम को बढ़ाना है।” सिंह ने कहा कि वह रचनात्मक सहयोग की भावना से विचार करने के लिए अपने सुझाव को अग्रेषित कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने हमेशा विश्वास किया है और कार्य किया है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखChanakya Niti: रिश्तों की कदर नहीं करने वाले व्यक्ति के साथ रहने से बेहतर है अकेले रहना
अगला लेखममता बनर्जी ने PM मोदी को लिखा पत्र, ‘वैक्सीन, रेमडेसिविर, टोसिलिजुमैब और ऑक्सीजन मांगी’