लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर वायुसेना भवन तक पहुंचे किसान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुरक्षा के लिहाज से बेहद संवेदनशील मानेजाने वाले वायु सेना भवन के पास से दिल्ली पुलिस ने सोमवार सुबह तीन किसानों को गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों ओपन जिप्सी में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए जा रहे थे। सूत्रों के मुताबिक ये तीनों वायुसेना भवन के पास गुजर रहे थे उसी समय पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पूछताछ के बाद लॉक डाउन के उलंघन के मामले में आईपीसी की धारा 188 सरकारी कामकाज में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि जमानती धारा होने के चलते इन्हें जमानत दे दी गई।

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

पुलिस के मुताबिक ये किसान बंगला साहिब गुरुद्वारे में रुके हुए थे और वहां से निकलकर वायुसेना भवन के पास से गुजर रहे थे। इन्होंने बताया कि ये सिंघु बॉर्डर की ओर जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने इन्हें रोक लिया और विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

हालांकि लॉक डाउन में वायुसेना भवन के पास तक इस तरह से पहुंच जाना एक बड़ी लापरवाही है। क्योंकि वायुसेना भवन से संसद भवन बेहद नजदीक है। लॉक डाउन के दौरान किसानों का यहां तक पहुचना बड़ी चूक मानी जा रही है। हालांकि पुलिस ने समय रहते इनपर एक्शन ले लिया। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखStock Market Today: सेंसेक्स 52,032 और निफ्टी 15,592 पर खुला, बजाज ऑटो-SBI समेत इन शेयरों में तेजी
अगला लेखदिल्ली में शराब की होम डिलीवरी को मंजूरी, Mobile App और ऑनलाइन पोर्टल से कर सकेंगे ऑर्डर